लीजा हेडन के बच्चे के लिए यूजर ने कह दी ऐसी गंदी बात, फूट पड़ा एक्ट्रेस का गुस्सा

लीजा हेडन (Lisa Haydon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 02:32 PM IST
  • यूजर पर फूटा लीजा का गुस्सा
  • बच्चे को लेकर कह दी बड़ी बात
लीजा हेडन के बच्चे के लिए यूजर ने कह दी ऐसी गंदी बात, फूट पड़ा एक्ट्रेस का गुस्सा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया जहां लोगों को फेम और नाम देता है तो वहीं कई बार इस प्लेटफॉर्म पर लोगों को जमकर ट्रोल भी कर दिया जाता है. हमारे सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, इतना ही नहीं इन प्लेटफॉर्मों से वह महज एक पोस्ट के जरिए लाखों-करोड़ों की कमाई भी कर लेते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

'क्वीन' एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) हाल ही में तीसरी बार मां बनी हैं, उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है. अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी लीजा को ट्रोल किया गया था, कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस का यह कहकर मजाक बनाया कि उन्हें प्रेग्नेंट रहने में मजा आता है.

ये भी पढ़ें-सुहाना खान ने मां की याद में बनाई पेंटिंग, भावुक हुईं गौरी खान.

वहीं एक बार फिर लीजा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वह सन प्रोटेक्शन क्रीम का एड कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह आपका रिमाइंडर है, भले ही मानसून में सूरज आपके साथ छुपन छिपाई खेल रहा है लेकिन आपको अपने स्कीन का ध्यान रखना है.

ये भी पढ़ें-अली गोनी के गर्दन पर दिखा लाल निशान, फैंस ने बताया जैस्मिन का प्यार.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

उनके  (Lisa Haydon got trolled) इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि केमिकल बेचकर लोगों की जिंदगी खराब मत करो. अपने फॉलोअर्स को पागल बनाना बंद करो नहीं तो तुम्हारे बच्चे को पाप लगेगा. जिसपर एक्ट्रेस ने बस वाओ कहकर छोड़ दिया.

लीजा का यह कमेंट बहुत कुछ बयां कर रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़