बेहद खूबसूरत और आलीशान है सोनम कपूर का लंदन वाला घर, यहां देखिए तस्वीरें

सोनम कपूर वैसे तो अक्सर अपने स्टाइलिश अवतार के कारण फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने लंदन वाले घर को लेकर सुर्खियों में हैं, जो बेहद खूबसूरत है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 01:34 PM IST
  • सोनम कपूर का लंदन वाले घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं
  • सोनम ने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की
बेहद खूबसूरत और आलीशान है सोनम कपूर का लंदन वाला घर, यहां देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपने स्टाइलिश और अलग फैशन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, इन दिनों उनके लंदन वाले घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. आर्किटेक्ट रूशाद श्रॉफ की विशेषज्ञ नजर में सोनम कपूर आहूजा ने अपने लंदन के घर और स्टूडियो को बढ़ी क्रिएटविटी के साथ डिजाइन किया है.

बेहद खूबसूरत है सोनम का लंदन वाला घर

सोनम का घर और स्टूडियो गहन अंतरंग, कला से भरपूर, थोड़ा लंदन टच, और इंडियन टच के साथ डिजाइन किया गया है. पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर ने अपने घर की एक विशेष झलक दिखाने के लिए आर्टेक्चरल डाइजेस्ट के दरवाजे खोले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

मुंबई में कारीगरों द्वारा हाथ से नक्काशीदार अलमारी के दरवाजे, अरुणाचल प्रदेश के कैनवर्क, मैक्सिमिलियानो मोडेस्टी के लखनऊ स्टूडियो द्वारा कढ़ाई से सजे पर्दे और डी गौरने के 'अर्ली व्यूज ऑफ इंडिया' में शामिल भोजन कक्ष की दीवारें, हर एक चीज बेहद खूबसूरत है.

आनंद आहूजा के साथ लंदन में बिताए थे सोनम ने खूबसूरत पल

जब सोनम कपूर आहूजा ने पहली बार आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को डेट करना शुरू किया था, तो उन्हें भी उनके लंदन पर्च की सेटिंग से प्यार हो गया था. नॉटिंग हिल शहर में इस जोड़े ने अपने खूबसूरत घर में एक साथ खूब टाइम बिताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

लॉकडाउन ने सोनम को घर पर रहने का एक अप्रत्याशित अवसर प्रदान किया. सोनम ने बताया कि अचानक मैं बिना किसी विमान या प्रीमियर के एक बहुत ही स्थानीय जीवन जी रही थी. हाइड पार्क में दौड़ना, पोटोर्बेलो बाजार में जैतून के तेल की तलाश करना, और इस असली समय में पड़ोसियों के साथ संबंध बनाना आदि.

रूशाद के साथ मिलकर सोनम ने किया तैयार

सोनम के इस विजन को मुंबई के आर्किटेक्ट रूशाद श्रॉफ के साथ साकार किया गया है. सोनम ने कहा कि वह किसी भी जगह को खूबसूरत बनाने में उस्ताद हैं. इस सुस्वाद पैलेट को डी गौर्ने के 'अर्ली व्यूज ऑफ इंडिया' में कवर की गई दीवारों के साथ स्थानों के परिवहन में और भी आगे ले जाया गया है. सोनम मुंबई और दिल्ली की यादों को लंदन में लाई है. इन विरासतों में एक स्थायी सुंदरता है.

सोनम की आंतरिक शैली ताजा अतारांकित है. वह कहती है कि यह हमारे लिए एक अभयारण्य है, और जिन्हें हम प्यार करते हैं, उनके लिए एक शोकेस घर नहीं है. यह बड़ा नहीं है लेकिन यह एक प्रभाव डालता है.

ये भी पढ़ें- एक्शन हीरो अक्षय कुमार को स्टूल से कूदने में भी लगता है डर, खुद किए चौंकाने वाले खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़