सोनू सूद ने बेटे को 3 करोड़ की कार गिफ्ट करने की खबर पर तोड़ी चुप्पी

कोरोना महामारी (Corona Pendamic) के समय से प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 04:41 PM IST
  • सोनू सूद ने कार को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • बेटे को कार गिफ्ट करने की खबर को बताया गलत
सोनू सूद ने बेटे को 3 करोड़ की कार गिफ्ट करने की खबर पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Corona Pendamic) के समय से प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद में जुटे हुए हैं. सोनू की लगन और जरूरतमंदों को मदद करता देख कई लोग और संस्था भी एक्टर का समर्थन कर रहे हैं.

इसी बीच फादर्स डे के मौके पर यह खबर सामने आई कि सोनू सूद (Sonu Sood gifted a car to his son) ने अपने बड़े बेटे ईशान को 3 करोड़ का कार गिफ्ट किया है. इस खबर के बाद से ही सोनू मीडिया की खबरों में छाए हुए थे.  

ये भी पढ़ें-संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को उनकी वजह से होती है परेशानी, जानें क्यों.

आखिरकार खबरों पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है. सोनू सूद ने बताया कि ये खबरें महज एक अफवाह है और कुछ नहीं. इसी के साथ एक्टर ने यह भी बयान दिया है कि मैंने अपने या अपने बेटे के लिए कोई कार नहीं खरीदी है. बल्कि वह कार हमारे घर पर ट्रायल के लिए आई थी. जिसका हमने टेस्ट ड्राइव किया था. 

ये भी पढ़ें-सलमान खान के बाद विद्या बालन से उलझे केआरके, शेरनी को बताया 'छोटी फिल्म'.

सोनू ने यह भी कहा कि आखिर वह फादर्स डे में अपने बेटे को गिफ्ट क्यों देंगे. गिफ्ट उन्हें मिलना चाहिए या नहीं? क्योंकि यह मेरा दिन है. मेरे दोनों बेटों के लिए बेस्ट फादर्ड डे गिफ्ट कार नहीं है बल्कि यह है कि मैं पूरे दिन उनके साथ बिताऊं.

एक्टर ने आगे कहा कि बहुत मुश्किल से ही वह परिवार के साथ वक्त बिता पाते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़