सनी लियोनी ने पति संग लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने उड़ाया डेनियल वेबर के डांस का मजाक

सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह जोड़ी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के गाने 'लंदन ठुमकदा' पर डांस कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 09:56 AM IST
  • पति डेनियल वेबर के डांस का उड़ाया मजाक
  • वीडियो शेयर कर लिखा शानदार कैप्शन
सनी लियोनी ने पति संग लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने उड़ाया डेनियल वेबर के डांस का मजाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. आखिरकार उन्हें दर्शकों के बीच पहचान हासिल हो चुकी है. सनी के हर अंदाज को उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद किया जाता है. सनी को अक्सर अपने तीनों बच्चों और पति डेनियन वेबर (Daniel Weber) के साथ वक्त बिताते देखा जाता है. सनी और डेनियल को इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी में से एक कहा जाता है.

कंगना रनौत के गाने पर थिरकती नजर आईं सनी लियोनी

सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती हैं. उनके पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यह जोड़ी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के गाने 'लंदन ठुमकदा' पर डांस कर रहे हैं. 

सनी ने अपने पति के डांस का उड़ाया मजाक 

हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. यह जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है. डेनियल अपना काम करने से पहले 'लंदन ठुमकदा' पर सनी के साथ कदम से कदम मिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Corona ने भुवन बाम से छीने उनके माता-पिता, Youtuber ने पूछा- क्या मैं अच्छा बेटा था?

वीडियो शेयर कर वो कैप्शन में लिखती हैं, 'अच्छे गाने पर कोई भी डांस कर सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अच्छा गाना सभी को एक अच्छा डांसर बनाता है!'

2011 में हुई थी सनी और डेनियल की शादी

गौरतलब है कि सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने 2011 में एक दूसरे से शादी की थी. आज ये 3 बच्चों के माता-पिता हैं. कपल ने बेटी निशा कौर वेबर को गोद लिया है, जबकि दोनों बेटे नोह और अशर वेबर सेरोगेसी से हुए हैं. सनी अक्सर बच्चों के साथ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11 का प्रोमो रिलीज, धमाकेदार अंदाज में एंट्री करते नजर आए रोहित शेट्टी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये Psychological thriller फिल्म है. इसके अलावा जल्द ही सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़