सनी लियोन ने फैंस को दिया तगड़ा चैलेंज, क्या आप पूरा कर सकते हैं?

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस को जबरदस्त चैलेंज देती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2021, 12:27 PM IST
  • सनी लियोन ने फैंस को दिया चैलेंज,
  • बोलीं- क्या आप पूरा कर सकते हैं?

ट्रेंडिंग तस्वीरें

सनी लियोन ने फैंस को दिया तगड़ा चैलेंज, क्या आप पूरा कर सकते हैं?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) को उनकी फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए देखा गया है. कभी वह फैंस को अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाती हैं, तो कभी लोग उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं. 

सनी ने दिया फैंस को चैलेंज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो को अब तक लोखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस बार-बार वीडियो देख रहे हैं और चैलेंज पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने करवाया Sizziling Photoshoot, की सारी हदें पार

अनोखे अंदाज से जीता फैंस का दिल

इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस को जबरदस्त चैलेंज देती नजर आ रही हैं. भले ही सनी लियोन इस समय फिल्मों से दुर हो, लेकिन वह अपने फैंस को अपडेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती. वह अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Throwback Video: जब पिता सैफ अली खान के सेट पर पहुंची नन्हीं सारा अली खान, यूं समय बिताते आईं नजर

फैंस से पूछा- क्या आप कर सकते हैं?

हाल ही में सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह अपने फैंस को मजेदार चैलेंज देती नजर आ रही हैं. इस वायरल वीडियो में सनी एक लाइन बोलती हुई नजर आ रही हैं और ये लाइन लोगों को बार बार तेजी से बोलनी है. दरअसल चैलेंज ये है कि आप उस लाइन को कितनी बार सही बोल पाते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़