अब 'परदेसी' बन दिल चुरा रही हैं सनी लियोन, झूमकर नाचती दिखीं एक्ट्रेस

सनी लियोन (Sunny Leone) का नया सॉन्ग 'परदेसी' रिलीज हो गया है. फैंस को इस गाने में एक्ट्रेस का डांस बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 01:41 PM IST
  • सनी ने 'परदेसी' सॉन्ग में किया डांस
  • वीडियो देख फैंस बोले- 'दिल चुरा लिया'
अब 'परदेसी' बन दिल चुरा रही हैं सनी लियोन, झूमकर नाचती दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं को देख दिल हार बैठते हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं सनी

सनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का काफी इंतजार करते हैं. इतना ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्य और सुधांशु पांडे ने किया रोमांटिक डांस, एक-दूजे के बेहद करीब दिखी ये जोड़ी

सनी का 'परदेसी' सॉन्ग हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अब एक्ट्रेस का 'परदेसी (Pardesi)' सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सनी लियोन (Sunny Leone) जबरदस्त का डांस करती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि सनी का ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर छा गया है. इस सॉन्ग को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. गाने के रिलीज होते ही यूट्यूह पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है. वीडियो को फैंस के बीच साझा करते हुए सनी ने लिखा, 'शहर में आ गई है हॉटेस्ट परदेसी और आपका दुल चुराने के लिए तैयार हूं. सॉन्ग रिलीज हो चुका है.'

ये भी पढ़ें- हाई हील्स के कारण गिरते-गिरते बचीं सुष्मिता सेन, लड़खड़ाते हुए बोलीं- 'अरे बाप रे'

उनके इस पोस्ट पर अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट का सिलसिला लगातार जारी है. बता दें कि इस सॉन्ग को आर्को ने गाया है. सनी के इस सॉन्ग में म्यूजिक और लिरिक्स आर्को के ही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़