T20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, जानिए कारण

टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज आज यानी 17 अक्टूबर से होने जा रहा है. वहीं, टीम इंडिया का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 01:50 PM IST
  • भारत-पाक मैच के दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी सानिया मिर्जा
  • रील शेयर कर बोलीं- 'जहरीले माहौल से बचने के लिए ये जरूरी'
T20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, जानिए कारण

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज आज यानी 17 अक्टूबर से होने जा रहा है. वहीं, टीम इंडिया का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा. अब भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच वाले दिन सोशल मीडिया से दूर रहने का ऐलान किया है. 

भारत-पाक मैच के दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी सानिया

दरअसल, सानिया ने ये फैसला भारत-पाकिस्तान के मैच के दिन सोशल मीडिया में बनने वाले जहरीले माहौल की वजह से लिया है. हाल ही में सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक रील शेयर की है, वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं'. 

ये भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई 'पतली कमर', कातिलाना अदाओं से किया मदहोश

इस कारण ट्रोल होती हैं सानिया 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

बता दें कि भारत-पाकिस्तान के बीच दो साल बाद आपस में कोई इंटरनेशनल मैच खेलने जा रहे हैं. दोनों देशों के बीच 24 अक्टूबर को ये मैच खेला जाएगा. दुनियाभर में मौजूद क्रिकेट फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. बता दें, जब-जब भारत-पाकिस्तान का मैच होता है, सानिया को दोनों देश के दर्शक जमकर ट्रोल करते हैं.

पाकिस्तान टीम के सदस्य हैं शोएब

गौरतलब है कि सानिया ने पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है. शोएब टी-20 वर्ल्ड कप खेलने वाली पाकिस्तान टीम के सदस्य भी हैं. इसके अलावा वह पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं. मालूम हो कि पाकिस्तान, भारत को आज तक वर्ल्ड कप में नहीं हरा पाया है. दो साल पहले वनडे वर्ल्ड कप 2019 में दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी, जिसमें भारत ने ये मुकाबला जीता था.  

ये भी पढ़ें- हाथ में बंदूक लिए दिखीं भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, ये अवतार देख उड़े सभी के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़