VIDEO: 'तारक मेहता' फेम अराधना शर्मा ने शॉर्ट्स पहन किया सिजलिंग डांस, दिखाए किलर मूव्स

टीवी एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने इस बार अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस दौरान भी उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज से हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 03:23 PM IST
  • आराधना शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • आराधना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: 'तारक मेहता' फेम अराधना शर्मा ने शॉर्ट्स पहन किया सिजलिंग डांस, दिखाए किलर मूव्स

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से भी ज्यादा वक्त से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. इस शो का हर किरदार अपने आप में काफी दिलचस्प हैं. वहींष इसने कई कलाकारों को एक खास पहचान भी दी है. इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) का भी है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं आराधना

इस शो में आराधना को जासूस का किरदार निभाते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही वह काफी चर्चा में आईं. लेकिन इन दिनों वह अपने ग्लैमरस अवतार के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक वायरल होता रहता हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

हॉट लुक में दिखीं आराधना

अब आराधना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने अपने बोल्ड मूव्स से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

यहां उन्होंने ब्लू शॉर्ट्स और पीच कलर की ब्रालेट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मल्टी शेड के स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हैं. आराधना इस लुक में कापी हॉट दिख रही हैं.

काफी अट्रैक्टिव दिख रही हं आराधना

इस वीडियो की शुरुआत में आराधना एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. म्यूजिक शुरू होते ही वह अपनी जगल से उठती हैं और कमर घुमाते हुए किलर मूव्स दिखाने लगती हैं. इस वीडियो में जहां एक ओर आराधना का लुक काफी अट्रैक्टिव है, वहीं, उनके परफेक्ट फिगर पर भी लोगों की नजरें टिक गई हैं.

इन शोज में दिख चुकी हैं आराधना

अराधना के करियर की बात करें तो उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले 'स्पिलिट्सविला 12' और 'अलादीन' जैसे शोज में भी देखा जा चुका है. हालांकिं, आज फैंस के बीच वह अपने सिजलिंग लुक के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने बेबाक हुईं दिशा पाटनी, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़