तारा सुतारिया के बोल्ड अंदाज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया आने वाली फिल्म ‘तड़प’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2021, 10:35 AM IST
  • तारा सुतारिया के बोल्ड तस्वीरों ने मचाया तहलका
  • एक्ट्रेस के फैंस को पसंद आया तारा का अंदाज
तारा सुतारिया के बोल्ड अंदाज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस का नया लुक आया सामने

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. अभिनेत्री ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. तारा के चाहने वाले फैंस न सिर्फ उनकी बेहतरीन अदाकारी के दीवाने हैं, बल्कि उनकी हर अदा पर भी दिल हार बैठते हैं.

तारा सुतारिया ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तारा सुतारिया एक बार फिर से चर्चा में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि तारा ने हाल में अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. अब तारा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के इन तस्वीरों ने इंटरनेट (Internet) का पारा बढ़ा दिया है. 

जानें एक्ट्रेस ने फोटोज के कैप्शन में क्या लिखा
इस तस्वीर को शेयर करते हुए तारा ने हैशटैग के साथ लिखा, ‘कल, #TadapDay6’. इन फोटोज में तारा ने व्हाइट कलर का ब्रालेट पहन रखा है और साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्राउजर भी पहन रखा है. इसके साथ ही तारा ने ओवरसाइज्ड ग्लासेस भी लगा रखे हैं. वहीं. गोल्ड इयररिंग्स और गोल्ड ब्रेसलेट एक्ट्रेस की खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tarasutaria)

फैंस तारा सुतारिया की एक झलक पाने के लिए बेकरार
बता दें कि तारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं. अगर आप तारा के इंस्टाग्राम पेज पर एक नजर डालेंगे तो आपको उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट फोटोज देखने को मिलेंगी. तारा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

तारा सुतारिया के किलर पोज से नजर हटाना मुश्किल
अब एक बार फिर से तारा ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग किलर पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स के लिए तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक के बढ़े वजन का लोगों ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़