Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में 'उतरन' फेम टीना दत्ता का बोल्ड लुक देख फैंस हुए घायल

एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2021, 04:16 PM IST
  • टीना दत्ता ने दिखाया बोल्ड अंदाज
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में 'उतरन' फेम टीना दत्ता का बोल्ड लुक देख फैंस हुए घायल

नई दिल्ली: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से टीना ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

टीना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त मूव्स देती नजर आ रही हैं. बता दें कि लंबे समय से टीना को किसी नए प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया है.

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण के हाथ लगी बड़ी बजट हॉलीवुड फिल्म.

बता दें कि टीना को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का हिस्सा बन सकती हैं. अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने साफ किया था कि अगर शो के लिए उन्हें ऑफर किया जाता है तो वह बिग बॉस के घर में जरूर जाएंगी.

ये भी पढ़ें-पति आनंद आहूजा को मिस कर रही हैं सोनम कपूर, लिखा इमोशनल पोस्ट.

वहीं बिग बॉस 15 के लिए एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम तय किया जा चुका है. निया अपनी बोल्ड फोटोज या ग्लैमरस लुक के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल की जाती हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़