VIDEO: संस्कारी बहू टीना दत्ता ने दिखाया सिजलिंग अवतार, बैकलेस गाउन में ढाया कहर

टीना दत्ता (Tina Dutta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. टीना ने एक बार फिर से बोल्ड अवतार दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2022, 01:28 PM IST
  • टीना दत्ता ने शेयर किया बोल्ड वीडियो
  • टीना की बोल्डनेस देख बेकाबू हुए फैंस
VIDEO: संस्कारी बहू टीना दत्ता ने दिखाया सिजलिंग अवतार, बैकलेस गाउन में ढाया कहर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) पिछले काफी समय से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने टीवी सीरियल 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में अपने लिए एक खास पहचान बना ली है. खास बात ये है कि आज भी बहुत से लोग उन्हें 'इच्छा' के नाम से ही जानते हैं. 

टीना दत्ता ने शेयर किया बोल्ड वीडियो 

अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ टीना अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण हर दिन चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में टीवी की संस्कारी बहू टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तोबड़तोड़ वायरल हो रहा है.  

दरअसल, टीना को बेशक पर्दे पर एक संस्कार बहू या बेटी की किरदार निभाते हुए ही देखा गया है. हालांकि, असल जिंदगी में वह पर्दे की दुनिया से बिल्कुल विपरीत काफी बोल्ड हैं. उनकी यही बोल्डनेस उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में भी साफतौर पर नजर आती है, जो अक्सर लोगों के होश उड़ा देती हैं. 

'तेरी झलक अशर्फी' सॉन्ग पर दिखाईं अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tinadatta)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना ने लाइट ब्लू कलर का गाउन पहना हुआ है. वह इस दौरान फोटोशूट करवाती दिखा रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरी झलक अशर्फी' सॉन्ग सुनाई दे रहा है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए टीना ने लाइट मेकअप किया है. स्मोकी आई एक्ट्रेस की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. यहां उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

सोशल मीडिया पर फैल गया एक्ट्रेस का लुक

अब टीना का ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. इस वीडियो में टीना कातिलाना अदाएं दिखाकर लोगों को मदहोश करती दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मल्लिका शेरावत ने समुद्र किनारे दिखाया सिजलिंग अवतार, 45 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़