ब्लैक ऑउटफिट पहन किलर अदाएं दिखाती नजर आईं टीना दत्ता, इस तरह बीता रही हैं संडे

उतरन फेम टीना दत्ता और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता ने 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो ही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ उनका कुत्ता सिंबा भी नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2021, 02:02 PM IST
  • दिलकश अदाएं दिखाती नजर आईं टीना दत्ता
  • अपने कुत्ते सिंबा के साथ दिखाई दी टीना
ब्लैक ऑउटफिट पहन किलर अदाएं दिखाती नजर आईं टीना दत्ता, इस तरह बीता रही हैं संडे

नई दिल्ली: सुपरहिट सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाकर टीना दत्ता ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है, आज भी लोग टीना को इच्छा के नाम से ही जानते हैं. टीना दत्ता टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं.

वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं.  सोशल मीडिया पर टीना दत्ता को लगभग 26 लाख फॉलोवर्स फॉलो करते हैं और इन्हीं के लिए टीना लगतार अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. 

टीना ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared byTinzi In TinzelTown(@tinadatta)

कलर्स चैनल का मशहूर सीरियल 'उतरन' से अपनी पहचान बनाने वाली टीना दत्ता भले ही आज सीरियल से दूर हो, लेकिन वह अपने फैंस के लिए हमेशा अपडेट करती हैं. टीना दत्ता ने 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें खूब वायरल हो ही हैं.  इस तस्वीर में उनके साथ उनका कुत्ता सिंबा भी नजर आ रहा है.

बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं टीना 

टीना दत्ता अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ उनका कुत्ता सिंबा दिखाई दे रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा, "रविवार का दिन इससे बेहतर और क्या हो सकता है, जब सिंबा का प्यार मिले और खन्ना साहब मेरी तस्वीरें लें." 

ये भी पढ़ें- महज 19 साल की उम्र में दिशा पटानी ने दिया था पहला ऑडिशन, बर्थडे पर वायरल हुआ वीडियो

फैंस कमेंट कर दे रहे हैं रिएक्शन

टीना दत्ता की इस तस्वीर पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. टीना के फैंस को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है. फैंस इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- BoycottKareenaKapoor: सीता के किरदार में कंगना रनौत या यामी गौतम को देखना चाहते हैं यूजर्स

फैंस के अलावा टीना का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "हम सब चाहते हैं कि आप इसी तरह आगे बढ़ते रहें." फैंस इसी तरह कमेंट कर तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़