बिहार की राजनीति पर आधारित सीरीज महारानी का दमदार ट्रेलर लॉन्च, जातीय मुद्दे को लेकर विवाद

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर को देखें तो साफ पता चलता है कि यह बिहार की राजनीति के दांव पेंच पर आधारित है. कैसे सत्ता की लालच में लोग इंसानियत को शर्मसार करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 05:13 PM IST
  • हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी का ट्रेलर आउट
  • बिहार की जातीय राजनीति को बनाया गया मुद्दा
 बिहार की राजनीति पर आधारित सीरीज महारानी का दमदार ट्रेलर लॉन्च, जातीय मुद्दे को लेकर विवाद

नई दिल्ली: कोरोना काल में सबसे ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म ने लोगों का सबसे ज्यादा मनोरंजन किया है. ओटीटी का डिमांड लॉकडाउन के बीच इतना बढ़ा कि न सिर्फ छोटे-मोटे एक्टर बल्कि बड़े-बड़े फिल्म स्टार और निर्माता-निर्देशक का रुझान भी इन प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ा.

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, संजय दत्त जैसे कई बड़े स्टार की फिल्म इन प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई. तो इसी बीच अब हर बड़ा स्टार ओटीटी में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस सुची में ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर जैसे स्टार का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें-पहले से शादीशुदा राज कुंद्रा का दिल आ गया था शिल्पा शेट्टी पर.

इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान जैसे स्टार सीरीज में काम कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से फिर तेजी से इन प्लेटफॉर्म पर सीरीज व फिल्में रिलीज की जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

इसी बीच एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर को देखें तो साफ पता चलता है कि यह बिहार की राजनीति के दांव पेंच पर आधारित है. कैसे सत्ता की लालच में लोग इंसानियत को शर्मसार करते हैं.

बिहार की राजनीति की बात हो और वहां जातीय मुद्दा न उठाया जाए, ये कैसे हो सकता है. बिहार की राजनीति किसी शतरंज के खेल से कम नहीं है. सीरीज में सोहम शाह बिहार के मुख्यमंत्री का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं अमितस स्याल विपक्षी पार्टी के नेता की भूमिका में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-इलाज के दौरान राहुल वोहरा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार.

सीरीज के एक सीन में जातीय आधारित डायलॉग का भी इस्तेमाल किया गया है. वहीं हुमा की बात करें तो पति के दुर्घटना ग्रस्त होने पर वह राजनीति में कदम रखती नजर आ रही हैं. 

सीरीज सोनी लिव पर 28 मई को रिलीज की जा रही है. सीरीज को करण शर्मा ने डायरेक्ट किया है, वहीं स्क्रीनप्ले और कहानी सुभाष कपूर और नंदन सिंह ने लिखा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़