टीचर ने छात्रों से टैलेंट दिखाने को कहा, फिर जो हुआ देखकर पेट पकड़कर हंस पड़ेंगे आप

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ छात्र क्लास में करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2021, 09:39 AM IST
  • सोशल मीडिया पर छात्रों का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल
  • जानवर की आवाज निकालते वीडियो में दिख रहे हैं छात्र

ट्रेंडिंग तस्वीरें

टीचर ने छात्रों से टैलेंट दिखाने को कहा, फिर जो हुआ देखकर पेट पकड़कर हंस पड़ेंगे आप

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो (Video Viral) काफी मजेदार होते हैं जबकि कुछ वीडियो हैरान करने वाले होते हैं. इन दिनों भी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो देख हंसने को मजबूर हुए लोग
इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक क्लास में कुछ छात्र अपनी करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. छात्रों के टैलेंट को देखकर हर कोई हंसने के लिए मजबूर हो जा रहा है. दरअसल, वीडियो एक क्लास से जुड़ा है जिसमें टीचर चार छात्रों को बुलाती हैं और अपना टैलेंट दिखाने के लिए कहती हैं. इसके बाद छात्र जो कुछ करते हैं देखकर पेट पकड़कर हंस पड़ेंगे. 

छात्रों ने टीचर के सामने दिखाया टैलेंट
मजेदार वीडियो कुछ ही समय में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में सोशल मीडिया यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 32 सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि क्लास में टीचर ने छात्रों को अपने पास बुलाया और टैलेंट दिखाने के लिए कहा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इसके बाद पहला लड़का अपने टैलेंट दिखाते हुए टॉमी की आवाज निकालता है, जिसे सुनकर पूरी क्लास पूरी बुरी तरह हंसने लगी. फिर दूसरे छात्र का नंबर आया और उसने ऐसी यूनिक आवाज निकाली किसी की हंसी नहीं रुकी. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या ने वनराज संग किया जोरदार डांस, केमिस्ट्री देख फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़