नाचते-नाचते चूल्हे में गिर गया दूल्हे का भाई, पलक झपकते मातम में बदली खुशी

जब परिजन और परिवार के सदस्य जश्न मना रहे थे, तो 32 वर्षीय युवक नाचते-गाते हुए अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2022, 10:33 PM IST
  • दूल्हे का चचेरा भाई नाचते-नाचते गिर पड़ा.
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है वीडियो.
नाचते-नाचते चूल्हे में गिर गया दूल्हे का भाई, पलक झपकते मातम में बदली खुशी

भोपाल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शादी का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया, जब दूल्हे का चचेरा भाई नाचते-नाचते गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. जब परिजन और परिवार के सदस्य जश्न मना रहे थे, तो 32 वर्षीय युवक नाचते-गाते हुए अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो में दिख रहा है कि डांस करने वाला शख्स अचानक गिर पड़ा. वहां मौजूद उसके दोस्तों और परिवार वालों ने सोचा कि वह अभिनय कर रहा है और जल्द ही उठ जाएगा. जब युवक कुछ देर तक खड़ा नहीं हुआ तो उसके दोस्त उसके पास पहुंचे तो देखा कि वह बेहोश हो गया था. उसे बैतूल के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बैतूल जिला अस्पताल के डॉक्टर अशोक उइके के मुताबिक, युवक को मृत अवस्था में लाया गया था. डॉ. उइके ने कहा, 'उसकी मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल पाएगा. यह भी हो सकता है कि अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई हो.' मृतक की पहचान अंतलाल के रूप में हुई है.

क्या बोले पुलिस अधिकारी
बैतूल जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. अगर परिवार का कोई व्यक्ति इस बारे में शिकायत करता है, तो पुलिस मामले की जांच करेगी.'

ये भी पढ़ें- जानिए कौन है ओमान का वो खिलाड़ी जिसे ICC ने दिया साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का अवार्ड

ऐसी ही घटना में डॉक्टर की हुई थी मौत
इसी तरह की एक घटना नवंबर, 2021 में भोपाल में हुई थी, जहां एक पार्टी के दौरान वरिष्ठ चिकित्सक सी.एस. जैन अपने साथियों के साथ नाचते समय अचानक गिर पड़े थे. पार्टी में करीब 50 डॉक्टर थे, लेकिन इससे पहले कि वे कुछ कर पाते, दिल का दौरा पड़ने से डॉक्टर की मौत हो गई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़