नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों और बड़ों के आशीर्वाद के साथ सात फेरे लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गृह प्रवेश का वीडियो आया सामने 



अब उनके शादी से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मेंहदी, हल्दी, संगीत से लेकर बारात तक के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए रहे. अब दिशा के गृहप्रवेश का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिशा लाल सूट और हाथों में चूड़ा पहने बला की खूबसूरत लग रही हैं. 


पूरे रीति-रिवाज से दिशा ने किया गृह प्रवेश 



वीडियो में देखा जा सकता है कि हिंदू रीति-रिवाज के साथ राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मम्मी इस न्यूलीवेड कपल की आरती उतार रही हैं. उनकी मम्मी ने पहले अपने बेटे-बहू को तिलक लगा आरती उतारी, फिर चावल से भरे लोटे को दिशा के पैर से गिरवाया और फूलों से अपनी बहू का स्वागत कर सदा सुहागन रहने का आशीर्वाद दिया.


ये भी पढ़ें- Video: शादी की पहली रात में रोमांटिक मूड में नजर आए राहुल वैद्य और दिशा परमार, किया KISS


इस दौरान दोनों मस्ती के मूड में नजर आए. वीडियो में दिशा पूरे रीति-रिवाज से गृह प्रवेश करते हुए दिख रही हैं.   


बिग बॉस के घर में किया दिशा को प्रपोज


बता दें कि राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. किसी न किसी कारण वह सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो के दौरान ही टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज किया था.


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह ने 'जरा जरा' सॉन्ग पर दिए बोल्ड एक्सप्रेशन, एक बार फिर धड़काया फैंस का दिल


बिग बॉस के घर में ही राहुल और दिशा का रिश्ता ऑफिशियल हुआ था जिसके बाद से ही दोनों के फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.