Video: श्रीलंका का राष्ट्रगान गाते हार्दिक पंड्या का वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा

सोशल मीडिया पर एक वीडिया जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 11:56 AM IST
  • टीम इंडिया ने किया विजयी आगाज
  • सीरीज पर रहेगी भारत की नजर
Video: श्रीलंका का राष्ट्रगान गाते हार्दिक पंड्या का वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा

नई दिल्लीः वनडे सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद टीम इंडिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भी श्रीलंका को 38 रनों से करारी शिकस्त देकर 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की हर ओर चर्चा हो रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडिया जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का है.

श्रीलंका का राष्ट्रगान गाते हुए कैद
मैच के शुरू होने से पहले जब दोनों टीमें नेशनल एंथम के लिए मैदान पर आईं, तो श्रीलंका नेशनल एंथम के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी मेजबान टीम के राष्ट्रीय गान को गुनगुनाते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह मैच हार्दिक के लिए कुछ खास नहीं रहा. बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 12 गेंद पर 10 रन बनाए, फिर फील्डिंग के दौरान एक कैच ड्रॉप किया और गेंदबाजी के दौरान दो ओवर में 17 रन खर्चकर एक विकेट लिया.

श्रीलंका ने जीता टॉस
श्रीलंका ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारत ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए. भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 50 रनों की पारी खेली, जबकि कप्तान शिखर धवन ने 46 रनों का योगदान दिया. श्रीलंका की ओर से वहिंदु हसरंगा और दुषमंता चमीरा ने दो-दो विकेट लिए.

जवाब में श्रीलंकाई टीम 18.3 ओवर में 126 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार मैन ऑफ द मैच रहे. भुवी ने 3.3 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट झटके. इसके अलावा दीपक चाहर ने दो विकेट लिए. भारत की ओर युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में महज 19 रन देकर एक विकेट लिया. श्रीलंका की ओर से चरित असालंका ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली. भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. भारत ने इससे पहले खेली गई वनडे इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़