बीच बारात से दूल्हे को भगा ले गई घोड़ी, वीडियो हुआ वायरल तो लोटपोट हुए लोग

Viral Video of Horse: एक दूल्हे को लेकर घोड़ी के भागने का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ. यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. पटाखा चलते ही घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर भाग खड़ी हुई. बारातियों ने घोड़ी का पीछा करने के बाद उसे पकड़ा. इस घटना से हड़कंप मच गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2021, 01:40 PM IST
  • दूल्हे के ससुराल में तोरण भरने की तैयारी चल रही थी
  • पटाखे की आवाज सुनकर बिदक गई घोड़ी, भाग निकली
बीच बारात से दूल्हे को भगा ले गई घोड़ी, वीडियो हुआ वायरल तो लोटपोट हुए लोग

अजमेरः Viral Video of Horse: शादी को लेकर लोगों में कई अरमान होते हैं और हर कोई जिंदगी में एक बार आने वाले इस मौके को यादगार बनाना चाहता है. लेकिन कई बार इस दौरान ऐसी-ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं और आप शर्मिंदा.

ऐसा ही एक वाकया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें बारात में आई घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग खड़ी हुई और बाराती उसके पीछे-पीछे दौड़ लगाते दिखे. 

जानकारी के मुताबिक, एक दूल्हे को लेकर घोड़ी के भागने का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ. यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. पटाखा चलते ही घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर भाग खड़ी हुई. बारातियों ने घोड़ी का पीछा करने के बाद उसे पकड़ा. इस घटना से हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़िएः VIDEO: चेहरे पर चोट.. कटा हुआ होंठ, आखिर किसने किया सनी लियानी का ये हाल?

अजमेर जिले का है मामला
अजमेर जिले के नसीराबाद क्षेत्र के रामपुरा में दूल्हे के ससुराल में तोरण भरने की तैयारी चल रही थी. पास में DJ भी बज रहा था. घोड़ी वाले भी घोड़ी को नचाने के बाद तोरण के लिए तैयार हुए इसी दौरान तोरण से पहले स्वागत के लिए पटाखा फोड़ दिया गया. पटाखे की आवाज सुन घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर ही भाग गई. इससे अफरातफरी मच गई. 

पटाखे से बिदक गई घोड़ी
घोड़ी मालिक और अन्य बाराती घोड़ी को पकड़ने पीछे दौड़े ओर उसे कुछ दूर पर पकड़ लिया गया. जिसके बाद तोरण की परंपरा के बाद शादी की रस्में की गईं. वीडियो की पड़ताल के लिए वीडियो में दिख रहे DJ मालिक के नम्बर पर बात की तो सामने आया कि यह वीडियो 3 दिन पुराना है. यह नसीराबाद क्षेत्र के रामपुरा गांव में शादी समारोह का है. 

DJ संचालक ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम से दूल्हे सहित सभी परेशान हो गए गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस दौरान बारात में शामिल कुछ युवक तोरण कार्यक्रम का अपने मोबाइल में वीडियो बना रहे थे. अब यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़