Video: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने दिखाए किलर मूव्स, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री अपने डांस वीडियोज को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से धनाश्री का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2021, 04:11 PM IST
  • धनाश्री वर्मा ने फिर अपने डांस से दिल जीता है
  • धनाश्री ने अब 'एक परदेसी' पर ठुमके लगाए हैं
Video: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने दिखाए किलर मूव्स, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट स्टार युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अक्सर ही अपने डांस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. दरअसल, धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी फोटोज और मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से धनाश्री ने अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें जबरदस्त अंदाज में देखा जा रहा है.

धनाश्री को 'एक परदेसी' सॉन्ग पर लगाए ठुमके

अपने लेटेस्ट वीडियो में धनाश्री को 'एक परदेसी मेरा दिल ले गया' सॉन्ग पर मजेदार डांस करते देखा जा रहा है. इस वीडियो में उनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर सुरेश भी दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए धनाश्री ने कैप्शन में लिखा, 'एक परदेसी के साथ मंडे ब्लूज को मारते हुए.'

धनाश्री ने दिखाए मजेदार मूव्स

इस वीडियो में धनाश्री को ब्लू कलर की शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग का टॉप पहने देखा जा रहा है. इस लुक में भी धनाश्री काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो में उन्होंने ऐसे दिलचस्प मूव्स किए हैं कि उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. धनाश्री का जोश भी यहां कमाल का है.

वायरल हुआ वीडियो

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. धनाश्री की तारीफों के पुल बांधते हुए एक यूजर ने लिखा, 'क्या परफोर्मेंस हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाभीजी कमाल डांस करते हैं आप.' वहीं, इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- गुरु रंधावा ने नोरा फतेही संग कंफर्म किया रिश्ता! एक-दूजे में खोए आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़