ये खूंखार आतंकवादी है कोरोना संक्रमित, ना'पाक' मुल्क करवा रहा इलाज

पाकिस्तान हमेशा आतंकवादियों को अपने यहां पालता पोसता है. समय समय पर उसका ये झूठ पकड़ा भी जाता है. आतंक को अपनी राष्ट्रीय नीति की तरह इस्तेमाल करने वाले इस नापाक मुल्क पर दुनिया का पारा गर्म हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 23, 2020, 11:22 AM IST
    • आतंकवादी का इलाज करवा रही पाकिस्तान सरकार
    • हक्कानी नेटवर्क का प्रमुख सिराजुद्दीन हक्कानी कोरोना पॉजिटिव पाया गया
    • पाकिस्तानी सेना के अस्पताल में हो रहा खूंखार आतंकवादी का इलाज
ये खूंखार आतंकवादी है कोरोना संक्रमित, ना'पाक' मुल्क करवा रहा इलाज

नई दिल्ली: इस समय पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण हाहाकार मचा रहा है. लाखों लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं. खबर है कि इस जानलेवा वायरस की चपेट में तालिबान के कई आतंकी भी आ गए हैं. बड़ी बात ये है कि हमेशा आतंकवाद पर दुनिया में बेइज्जती झेलने वाला पाकिस्तान फिर से इन आतंकवादियों को बचाने में जुट गया है.

आतंकवादी का इलाज करवा रही पाकिस्तान सरकार

पाकिस्तान की झूठी सरकार दुनिया भर में कहती घूमती है कि उसके पास आतंकियों को पकड़ने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं हैं लेकिन ये पाकिस्तानी सरकार कोरोना संक्रमित आतंकवादियों का इलाज करवा रही है. मानवता के दुश्मन इन आतंकवादियों ने दुनिया में न जाने कितने मासूम और निर्दोष लोगों को बर्बरता से मार डाला होगा, और अब पाकिस्तान की इमरान सरकार इनका इलाज करवाने में जुट गई है.

ये तालिबानी आतंकी है कोरोना पॉजिटिव

तालिबान का उप नेता और हक्कानी नेटवर्क का प्रमुख सिराजुद्दीन हक्कानी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और उसे रावलपिंडी में पाकिस्तान मिल्ट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि सिराजुद्दीन हक्कानी हाल ही में कई तालिबानी कमांडरों से मिला है और माना जा रहा है कि वायरस से और भी तालिबानी नेता संक्रमित हो सकते हैं.

पाकिस्तानी सेना के अस्पताल में हो रहा खूंखार आतंकवादी का इलाज

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तानी सेना के अस्पताल में इमरान खान की सहमति से तालिबान के आतंकवादी का इलाज कराया जा रहा है. हैरत की बात ये है कि पाकिस्तान को जिन आतंकवादियों को जेल में डालना चाहिए था वो उन्हीं का इलाज करवाकर आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस: सवा लाख से अधिक हुए संक्रमित, रिकवरी रेट में बढ़ोत्तरी

एक फारसी न्यूज चैनल के संपादक हारुन नजफीजादा ने ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि  हक्कानी नेटवर्क के प्रमुख और तालिबान के उप-नेता सिराजुद्दीन हक्कानी कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसने हाल ही में कई तालिबान कमांडरों के साथ मुलाकात की थी. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना के सीएमएच अस्पताल में पिछले शनिवार हक्कानी का टेस्ट पॉजिटिव आया था.

कई अन्य आतंकवादी भी हो सकते हैं संक्रमित

जब पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी जा रही है और इसके बेहतर इलाज पर शोधकार्य चल रहा है तब ये आतंकवादी पाकिस्तानी सेना के इशारों पर भारत समेत दुनियाभर के अन्य देशों के मासूम लोगों की हत्या करने की योजना बना रहे थे. लोगों का कहना है कि इस आतंकवादी के संपर्क में कई अन्य आतंकी भी आये होंगे और वे भी संक्रमण की चपेट में हो सकते हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़