American Presidential Election: मुश्किल में Trump, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

अमेरिका में इसी साल राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव ( Presidential Election) होने जा रहे हैं. इससे पहले ही वर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की मुश्किलें बढ़ गयी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2020, 09:50 AM IST
    • विरोधी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं- डोनाल्ड ट्रंप
    • पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप
American Presidential Election: मुश्किल में Trump, महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली: अमेरिका में चुनावी सरगर्मियां चरम पर हैं. रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार (Republican party Candidate)  डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार (Democratic Party Candidate) जो बिडेन के बीच सीधा और दमदार मुकाबला चल रहा है. अपने बयानों और क्रियाकलापों के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस बार भी चर्चा में बने हुए हैं. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं.

पूर्व मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आपको बता दें कि एक पूर्व मॉडल ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. एमी डोरिस (Amy Dorris) ने कहा है कि 23 साल पहले एक टेनिस चैंपियनशिप के दौरान ट्रंप ने उनके साथ जबरदस्ती की थी. महिला ने बताया है कि 5 सितंबर 1997 को न्यूयॉर्क में यूएस ओपन के दौरान ट्रंप ने उन्हें वीआईपी बॉक्स में जबरन किस (Kiss) किया था.

क्लिक करें- राष्ट्रपति ने Harsimrat kaur का इस्तीफा किया स्वीकार, इस मंत्री को सौंपा गया प्रभार

विरोधी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं- डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि  3 नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव से पहले उनकी छवि खराब करने के लिए यह आरोप लगाये गए हैं.महिला मॉडल डोरिस ने कहा कि इस घटना के बाद वह खुद को बीमारी और बेहद अपमानित महसूस करने लगी थीं. हालांकि, ट्रंप ने इन आरोपों का खंडन किया है.

तब केवल 24 साल की थी एमी डोरिस

एमी डोरिस ने कहा कि जब यह घटना हुई वह 24 साल की थीं. वह काफी डर गई थीं. वह लोगों को सच्चाई बताना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं कर सकीं. ट्रंप के वकीलों ने एमी डोरिस के आरोपों का खंडन किया है. उनका कहना है कि राष्ट्रपति ने कभी उनका उत्पीड़न नहीं किया. अगर ऐसा हुआ होता तो वीआईपी बॉक्स में मौजूद लोगों ने जरूर कुछ देखा होता.

ट्रेंडिंग न्यूज़