अमेरिका के फ्लोरिडा में अपराधियों का LIVE एनकाउंटर

अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस ने अपराधियों का पीछा करके उनका एनकाउंटर कर दिया. LIVE एनकाउंटर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक लूट के दौरान अलार्म बजा तो बदमाशों ने UPS ट्रक को हाइजैक कर लिया. और फिर पुलिस उनके पीछे पड़ गई.

अमेरिका के फ्लोरिडा में अपराधियों का LIVE एनकाउंटर

नई दिल्ली: अमेरिका के फ्लोरिडा से लाइव एनकाउंटर की तस्वीरें सामने आईं है. एक डिलवरी वैन को लेकर भाग रहे अपराधियों का पुलिस ने पीछा किया और एनकाउंटर में उसे मार गिराया.

नीचे दिए वीडियो को देखकर इस एनकाउंटर के हर पहलू को बारीकी से समझा जा सकता है.

दरअसल, साउथ मियामी के एक ज्वेलरी शो रूम में जब अलार्म बजा तो सभी अलर्ट हो गए, यहां शोरुम के अंदर कुछ संदिग्धों ने गोलीबारी की थी, वो यहां लूट के इरादे से आए थे. लेकिन तेज अलार्म की आवाज सुनकर जब तक पुलिस वहां पहुंचती, बदमाश भाग खड़े हुए. और जल्दबाजी में एक UPS ट्रक को हाइजैक कर लिया. उसे ब्रोवार्ड काउंटी की तरफ़ तेज भगाया.

कुछ इस तरह हुआ एनकाउंटर

अब बदमाश आगे -आगे और पुलिस की गाड़ियां पीछे-पीछे लगातार पीछा करने के बाद एक वक्त ऐसा आया कि UPS वैन यहां के बिजी ट्रैफिक में फंस गई. इसके बाद अपने आप को घिरा पाकर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं. इसके बाद पुलिस ने इस वैन को घेर कर गोलियों की बौछार कर दी. कुछ देर दोनों तरफ़ से गोलियां चलीं.

इसके बाद खुद को घिरता देख बदमाशों ने बाहर आकर सरेंडर करने की कोशिश की. लेकिन, जब तक वो बाहर आते गोलियों का शिकार हो चुके थे और बाहर आने के क्रम में नीचे लुढ़क गए.

इसे भी पढें: ईरान की कट्टरपंथी सरकार ने किया नरसंहार, क्या अब नहीं दिख रहा मानवाधिकार?

दो हथियारबंद लुटेरों को पुलिस ने मार गिराया

पुलिस के मुताबिक इस एनकाउंटर में दो लोगों की जान गई है. अब ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मरने वाले दोनों कौन हैं. क्या वो शोरुम के लुटेरे हैं या UPS वैन के इंप्लाई, जांच की जा रही है. लेकिन इतना तय है कि फ्लोरिडा पुलिस की चुस्ती ने लुटेरों को भागने का मौका नहीं दिया. हालांकि फ्लोरिडा के अधिकारियों ने ये बताया है कि लुटेरों ने ड्राइवर सहित एक ट्रक को हाईजैक कर लिया था और तेजी से भागने लगे. फिलहाल अमेरिका की संघीय जांच एजेंसी FBI पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढें: ट्रम्प पर महाभियोग लगा पाना फिलहाल टेढ़ी खीर, लेकिन ऐसा हुआ तो...