इमरान खान ने दी धमकी, कहा- पद छोड़ने को बोला तो और खतरनाक हो जाउंगा

बता दें कि पिछले कई दिनों से इमरान के खिलाफ लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2022, 08:30 AM IST
  • राजनीतिक पार्टियां निकाल रही हैं जुलूस
  • जानिए और क्या बोले इमरान खान
इमरान खान ने दी धमकी, कहा- पद छोड़ने को बोला तो और खतरनाक हो जाउंगा

इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को विपक्षी दलों को चेतावनी दी कि अगर उन्हें (खान को) पद छोड़ने के लिए मजबूर किया गया तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे. इसके साथ ही खान ने विपक्ष की कोई भी बात मानने से इनकार कर दिया. 

इमरान ने दी ये धमकी
पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) द्वारा 23 मार्च को जुलूस निकालने की योजना पर पूछे गए सवाल के जवाब में खान ने कहा कि यह कदम विफल हो जाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा, “अगर मैं सड़कों पर आ गया तो आप (विपक्ष) सबको छिपने की कोई जगह नहीं मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः IPL Mega Auction: जानिए कौन है वो पाकिस्तानी जो खेल सकता है आईपीएल का मौजूदा सीजन

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पद छोड़ने पर मजबूर किया गया तो वह और भी ज्यादा खतरनाक हो जाएंगे. बता दें कि पिछले कई दिनों से इमरान के खिलाफ लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं.

केवल राजनीतिक पार्टियां ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की आवाम भी इमरान के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रही है और लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रही है. उनकी खुद की पार्टी के कई लोगों ने इमरान की आलोचना की है. इससे इमरान बौखलाए नजर आ रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़