UAE- बेरूत ब्लास्ट के बाद अब अरब में भीषण आग, सब्जियों का मार्केट हो गया खाक

संयुक्त अरब अमीरात के अजमान में फलों और सब्जियों के सबसे बड़े बाजार में बुधवार शाम को भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आग इंडस्ट्रियल एरिया में लगी है.

UAE- बेरूत ब्लास्ट के बाद अब अरब में भीषण आग, सब्जियों का मार्केट हो गया खाक

नई दिल्लीः अभी बेरूत में हुए विस्फोट की तबाही और आग बुझी भी नहीं थी कि अब UAE में एक भीषण हादसा सामने आया है. यहां एक मार्केट के विस्तृत एरिया में आग लग गई और काफी तबाही हो गई. आग इतनी भयंकर थी कि लपटों के बीच धुएं का काला गुबार दिखाई देता रहा. आग बुझाने की कोशिश जारी रही.

भयानक लपटों के बीच काले धुंए के बादल
जानकारी के मुताबिक, संयुक्त अरब अमीरात के अजमान में फलों और सब्जियों के सबसे बड़े बाजार में बुधवार शाम को भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह आग इंडस्ट्रियल एरिया में लगी है.

आग बुझाने के लिए दमकल की करीब 7 गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है जबकि भयानक लपटों के बीच धुएं का काला बादल आसमान छूता दिखाई दे रहा है. 

भीषण थी आग

आग इतनी भीषण है कि अजमान के नागरिक सुरक्षा कर्मियों ने लोगों को मार्केट के रास्ते से निकलने से मना किया है. यहां कई दुकाने और गोदाम आग की जद में हैं.

इससे भारी तबाही की आशंका है. दमकलकर्मियों ने इलाका खाली कराके पानी और फोम डालना शुरू कर दिया है. सिविल डिफेंस ऑफिसर आग को काबू में करने के लिए जुटे हुए हैं.

लेबनानः 2750 टन अमोनियम नाइट्रेट ने किया बेरूत को तहस-नहस, 100 की मौत

लेबनान की राजधानी में दो भयानक विस्फोट से तबाही, कैसे हुए कुछ पता नहीं