पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के भाई को हुआ कोरोना, हालत गंभीर

पाकिस्तान में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. वहां लगातार मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री और कद्दावर पाकिस्तानी नेता के भाई को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ के भाई को हुआ कोरोना, हालत गंभीर

नई दिल्ली: पाकिस्तान में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है. एक तरफ लॉकडाउन से लोग भुखमरी के शिकार हो रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ तबाह हो चुकी अर्थव्यवस्था से पाकिस्तान में त्राहि त्राहि मची हुई है. पाकिस्तान में दिन पर दिन नये मरीज मिल रहे हैं और कोई भी लॉक डाउन और सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहा है. इस भयावह स्थिति के बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई और पाकिस्तान के कद्दावर नेता शाहबाज शरीफ को कोरोना से संक्रमित पाया गया है.

नवाज शरीफ के भाई को हुआ कोरोना संक्रमण

पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पीएमएल-एन के नेता अताउल्लाह तरार ने गुरुवार को 68 वर्षीय शाहबाज के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की. उन्होंने दावा किया कि 9 जून को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (NAB) के सामने पेश होने के बाद शहबाज कोरोना से संक्रमित हुए हैं.

ये भी पढ़ें- अगले साल मिलेगी कोरोना की वैक्सीन! जॉनसन एंड जॉनसन का दावा

पूर्व पीएम शाहिद खाकान अब्बासी भी हो चुके हैं संक्रमित

शाहबाज से पहले पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी और रेल मंत्री शेख राशिद अहमद समेत कई नेता कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. पाकिस्तान के बड़े बड़े नेताओं को संक्रमण होने से ये साफ है कि पाकिस्तान सरकार कोरोना वायरस को थामने में पूरी तरह नाकाम रही है. पाकिस्तान सरकार हमेशा भारत के खिलाफ आतंकी साजिश करने में व्यस्त रहती है. पाकिस्तानी सरकार और सेना को अपने देश की गरीबी और तबाही से कोई मतलब नहीं है. पूर्व प्रधानमंत्री और उनके भाइयों का संक्रमित होना ये दर्शाता है पाकिस्तान में कोरोना से भीषण तबाही होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- आतंकिस्तान की कायराना हरकत, सीजफायर उल्लंघन में एक भारतीय जवान शहीद

पाकिस्तान में 1 लाख 19 हजार लोग संक्रमित

पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख 19 हजार को पार कर गयी है और वहां करीब 3 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. पाकिस्तान में लोग लॉक डाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हैं. कई वीडियो में साफ दिखाई पड़ता ह धार्मिक उन्मादी और जेहादी कट्टरपंथी धर्म के नाम पर मस्जिद में भीड़ इकट्ठा करते हैं. कराची में एक मस्जिद के कट्टरपंथी मौलवी की वजह से कई लोगों को संक्रमण हुआ था लेकिन फिर भी पाकिस्तान की इमरान सरकार मजहबी कट्टरपंथियों के हाथों की कठपुतली बनी हुई है.