कोरोना पर WHO ने फिर बढ़ाई चिंता! तो फिर मीडिया पर भड़क उठे ट्रंप

कोरोना संकट खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है, इस बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है. वहीं पत्रकार के सवाल पूछे जाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर भड़क गए...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2020, 07:23 AM IST
    1. कोरोना पर WHO ने फिर बढ़ाई चिंता!
    2. संकट खत्म होने से पहले बिगड़ेंगे और हालात!
    3. न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने क्या कहा?
    4. फिर मीडिया पर भड़क उठे डोनाल्ड ट्रंप
कोरोना पर WHO ने फिर बढ़ाई चिंता! तो फिर मीडिया पर भड़क उठे ट्रंप

नई दिल्ली: विश्व स्वास्थ्य संगठन की चेतावनी ने कोरोना से लड़ रही दुनिया की चेतावनी बढ़ा दी है. WHO के महानिदेशक ने कहा है कि आने वाले दिनों में हालात और बिगड़ सकते हैं. उधर कोरोना संक्रमण के नाकामी के सवाल पर अमेरिकी राष्ट्रपति पत्रकार पर भड़क गए.

कोरोना पर WHO ने फिर बढ़ाई चिंता!

ये सच है क्योंकि WHO ने रविवार को देर रात ये चेतावनी दी है कि आने वाले दिनों में कोरोना से हालात और खराब हो सकता है. WHO के महानिदेशक टेड्रोस ए. गेब्रेयेस ने दुनिया कोरोना पर आने वाले कल को लेकर आगाह किया हैं.

कोरोना संकट खत्म होने से पहले बिगड़ेंगे और हालात!

कोरोना का पूरी दुनिया में कहर जारी हैं. हालांकि कई देशों ने अपने यहां लॉकडाउन में थोड़ी छूट दे रहे हैं लेकिन WHO के महानिदेशक ने फिर से कोरोना को लेकर चिंता बढ़ाई दी है. हालांकि, WHO ने ये नहीं बताया कि हालात कैसे और खराब होंगे लेकिन ये उम्मीद भी जताई है कि इस संकट को रोक देंगे.

WHO के महानिदेशक टेड्रोस ए गेब्रेयेस ने कहा कि "अभी भी और बुरा दौर आना बाकी है, इस संकट को मिलकर रोकना होगा, इस वायरस को लेकर अभी भी कई लोग समझ नहीं पा रहे हैं."

न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने क्या कहा?

WHO महानिदेशक जहां एक और चिंता जता रहे हैं वहीं न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू क्योमो ने कहा कि न्यूयार्क में हालात सुधर रहे हैं और कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या कम हो रही है.

फिर पत्रकार पर भड़क गए अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप

इससे पहले अमेरिका में कोरोना संक्रमण से निपटने में नाकामी को लेकर राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप एक प्रेस कांफ्रेंस दौरान गुस्से में आ गए और एक पत्रकार पर भड़क गए. एक पत्रकार ने जब उनसे पूछा कि "23 मार्च को आपने कहा था कि आप जानते हैं कि कोरोना महामारी बन जाएगी, तो आप जानते थे कि ये फैलेगा?"

इसके जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने भड़के हुए अंदाज में कहा कि "मैं जानता था, बिल्कुल मैं जानता था, हर कोई जानता था. आपको पता है कि जब मैंने बैन लगाया तो अमेरिका में कितने केस थे? अमेरिका में कितने लोग कोरोना से मरे थे?"

इसे भी पढ़ें: ट्रंप का 'ऑपरेशन चीन': आर-पार की जंग के लिए अमेरिका ने कसी कमर

दो हफ्ते पहले भी कोरोना को लेकर एक सवाल पर राष्ट्रपति ट्रंप प्रेस कांफ्रेस में एक पत्रकार पर बिफर गये थे. अमेरिका में लॉकडाउन नही करने पर ट्रंप लगातार आलोचना झेल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: मास्टरस्ट्रोक: बताइये जमातियों की पहचान, पाइये 10 हजार का इनाम!

इसे भी पढ़ें: शराब पीने से रोका तो चाकू से मार डाला! देखिए, Delhi मर्डर का 'LIVE वीडियो'

ट्रेंडिंग न्यूज़