close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ज़ी हिंदुस्तान की पत्रकार माधुरी कलाल को 'कलम के सिपाही' सम्मान

माधुरी कलाल ने लोकसभा चुनाव 2019 में देश के कोने-कोने में ग्राउंड रिपोर्टिंग की और जमीनी पड़ताल कर लोगों के मूड को सामने लाने का काम किया था. माधुरी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन रिपोर्टिंग की थी.

ज़ी हिंदुस्तान की पत्रकार माधुरी कलाल को 'कलम के सिपाही' सम्मान

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान देश के आम लोगों के मिज़ाज को निष्पक्ष तरीके से सामने लाने के लिए ज़ी मीडिया को एक और गौरव हासिल हुआ है. ZEE हिंदुस्तान की सीनियर एंकर- प्रोड्यूसर माधुरी कलाल को न्यूज़ पेपर एसोसिएशन और जीएल बजाज के बैनर तले आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में 'कलम के सिपाही' सम्मान से नवाज़ा गया है. माधुरी कलाल को ये सम्मान आम चुनाव के दौरान तमाम राज्यों से जनता का चुनावी मूड बखूबी देश के सामने लाने के लिए दिया गया.

ज़ी हिंदुस्तान की पत्रकार माधुरी कलाल ने लोकसभा चुनाव 2019 में देश के कोने-कोने में ग्राउंड रिपोर्टिंग की और जमीनी पड़ताल कर लोगों के मूड को सामने लाने का काम किया था. माधुरी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दर्शकों के लिए बेहतरीन रिपोर्टिंग की थी.

90 दिनों में 26 हजार किलो. से ज़्यादा का सफर

माधुरी कलाल को ये सम्मान आम चुनाव के दौरान तमाम राज्यों से जनता का चुनावी मूड बखूबी देश के सामने लाने के लिए दिया गया. ज़ी हिन्दुस्तान की सीनियर एंकर-प्रोड्यूसर माधुरी कलाल ने लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार 90 दिनों में चुनावी सफर करते हुए 26 हजार किलोमीटर से ज़्यादा की यात्रा की. इस दौरान माधुरी कलाल ने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक मतदाताओं के मिजाज से देश को रुबरु करवाया. जिसके लिए मंगलवार को उन्हें कलम के सिपाही सम्मान से नवाज़ा गया.

समसामयिक विषयों पर भी बेहतरीन कवरेज

माधुरी कलाल चुनावी मुद्दों के साथ-साथ समसामयिक विषयों पर भी बेहतरीन कवरेज के लिए जानी जाती हैं. ज़ी हिन्दुस्तान के विशेष कार्यक्रम राष्ट्रवाद से देश की विचारधारा को सामने लाने के साथ-साथ माधुरी कलाल.. इंटरव्यू प्रोग्राम फेस टू फेस के जरिए देश की दिग्गज राजनीतिक शख्सियतों के सामने जनता के सवालों को रखती हैं.

माधुरी कलाल को ये विशेष सम्मान देश की जानी-मानी कथक नृत्यांगना और स्पर्श गंगा की ब्रांड एंबेसडर आरुषि निशंक ने दिया. 

ज़ी मीडिया हमेशा ही सामाजिक सरोकारों को ध्यान में रखते हुए, निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता है. देश हित की पत्रकारिता और भारत की अखंडता के लिए हम ख़बरों की असल हकीकत से आपको रूबरू कराते रहेंगे. और दर्शकों के विश्वास पर खरा उतरते रहने की कोशिश करेंगे.