झारखंड: वोट मांगते-मांगते रोने लगा आजसू प्रत्याशी, सुदेश महतो ने कहा अब जनता लेगी हिसाब

चक्रधरपुर आजसू प्रत्याशी रामलाल मुंडा मंच पर जनता को संबोधित करने आए और खुद को गांव का गरीब लड़का बताकर फूट फूट कर रोने लगे और कहा कि सुदेश महतो ने जो विश्वास उनपर किया है उसे मजबूत करने का समय आ गया है. 

झारखंड: वोट मांगते-मांगते रोने लगा आजसू प्रत्याशी, सुदेश महतो ने कहा अब जनता लेगी हिसाब
रामलाल मुंडा मंच पर जनता को संबोधित करने आए और खुद को गांव का गरीब लड़का बताकर फूट फूट कर रोने लगे.

चक्रधरपुर: झारखंड के चक्रधरपुर के गोपीनाथपुर गांव के चार मोड़ खेल मैदान में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने चुनावी सभा कर पार्टी प्रत्याशी रामलाल मुंडा के पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की.

इस मौके पर जब चक्रधरपुर आजसू प्रत्याशी रामलाल मुंडा मंच पर जनता को संबोधित करने आए और खुद को गांव का गरीब लड़का बताकर फूट फूट कर रोने लगे और कहा कि सुदेश महतो ने जो विश्वास उनपर किया है उसे मजबूत करने का समय आ गया है. चक्रधरपुर प्रत्याशी ने जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव पर कई गंभीर आरोप लगाए. रामलाल मुंडा ने कहा कि जब वे जेएमएम में थे तब उन्हें सुखराम उरांव ने गलत मामले में फंसाकर जेल भेजा उनका घर बर्बाद हो गया. इसका बदला इस चुनाव में अब जनता लेगी.

सुदेश महतो ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रामलाल के भावुक होने का जनता सम्मान करेगी और उसे भारी मतों से विजयी बनाएगी. उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ प्रत्याशी देने पर कहा की अब गांव के विकास के लिए लक्ष्मण नहीं राम चाहिए. उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर इशारा करते हुए कहा की शतरंज के राजा को चेक दे दिया तो उनके साथी की भाषा और व्यवहार बदल गई है.

जाहिर है आजसू ने गठबंधन में रहते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के खिलाफ चक्रधरपुर में प्रत्याशी देने की हिमाकत की थी. आजसू सुप्रीमो ने कहा की आज बीजेपी की हालत ऐसी है की बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को बचाने के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री आ रहे हैं, और सीएम को बचाने के लिए पीएम आ रहे हैं. उन्होंने कहा की आजसू झारखंड में सबका आरक्षण बढ़ाने का काम करेगी.

उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि उनकी पार्टी महात्मा गांधी के सपने को साकार करते हुए गांव की सरकार बनाएगी जहां बीडीओ सीओ पुलिस सहित जिले के सभी अधिकारी गांव की चौपाल में जनता की समस्या को दूर करते नजर आएंगे. सुदेश महतो ने कहा की उन्होंने टोकलो को प्रखंड बनाया था लेकिन उसे पास नहीं किया गया. अब सीएम कहते हैं वोट दोगे तो जिला बना देंगे. वोट का सौदा सीएम को शोभा नहीं देता सीएम सेवा करने के लिए हैं.