आरा: अपराधियों ने व्यापारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर हुई मौत

घटना के बाद स्थानीय लोगो ने हंगामा करन शुरू कर दिया. इसके बाद आनन-फानन में नवादा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल ले गई.

आरा: अपराधियों ने व्यापारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर हुई मौत
व्यापारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आराबिहार के भोजपुर में एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) के विरोध को लेकर पूरे बिहार में दिनभर हंगामा मचा रहा. पुलिस-प्रशासन तंत्र उपद्रवी एवं प्रदर्शनकारियों के शांत कराने में लगे थे.

वहीं, भोजपुर के नवादा थाना क्षेत्र स्थित चंदवा में अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर एक व्यापारी की हत्या कर दी. घटना के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए भाग निकेल. 

जानकारी के अनुसार, चंदवा स्थित गिट्टी सीमेंट की दुकान बंद करके हरेंद्र सिंह अपने घर की तरफ वापस लौट रहे थे. तभी दो बाइक पर आए चार अपराधियों ने पीछे से गोली मारकर हत्या कर दिया. 

घटना के बाद स्थानीय लोगो ने हंगामा करन शुरू कर दिया. इसके बाद आनन-फानन में नवादा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल ले गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि बिहार में लगातार इस तरह की अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है. राज्य में काइम की घटनाओं पर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि बिहार सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्च पर विफल साबित हो रही है.