हैवान पिता दोस्त के साथ मिलकर 1 साल से नाबालिग बेटी का कर रहा था रेप, मां-मौसी सब थे शामिल

जब लड़की की माँ घर से बाहर जाती थी. तब पिता लड़की के साथ दुष्कर्म करता था. साल भर पिता दुष्कर्म करता रहा. 

हैवान पिता दोस्त के साथ मिलकर 1 साल से नाबालिग बेटी का कर रहा था रेप, मां-मौसी सब थे शामिल
इस घटना को छिपाने वाली पीड़ित लड़की की मां और उनके दौ मौसी पर भी कार्रवाई की हुई है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के जालना के परतूर में शर्मसार घटना सामने आई है. पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.लेकिन न्याय कि तलाश में इस नाबालिक लडकी को जालना से मुंबई तक की यात्रा करनी पड़ी. तब जाकर इस आरोपी पिता गिरफ्तार हुआ है. परतूर इलाके में रहने वाली इस 16 साल की लड़की के पिता ही पिछले 1 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. उसके पिता के दोस्त ने भी इस लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी. जब पिता के दुष्कर्म की कहानी बेटी ने अपने माँ और अपने मां की बहन को अपनी साथ हुई घटना का जिक्र किया तो घर में बंद कर दिया गया.

लेकिन पीड़ित लड़की घर से भागकर सीधे मुंबई पहुंचीं. जालना से मुंबई तक का 480 किलोमीटर की यात्रा करके न्याय के लिए पहुंची. मुंबई का आझाद मैदान में उसने न्याय के लिए अनशन शुरु किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता और उनके दोस्त को गिरफ्तार किया. 

जब लड़की की माँ घर से बाहर जाती थी. तब पिता लड़की के साथ दुष्कर्म करता था. साल भर पिता दुष्कर्म करता रहा. पीड़ित बेटी का जब संयम टूट गया तो मां और मोसी को बात बताई लेकिन बात नहीं सुनी गई. इसके बाद पुलिस ने मां और मौसी दोनों को गिरफ्तार किया है. उन्हें भी जालना कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है. पीड़ित लड़की को बाल निरीक्षण गृह में रखा गया है. बेटी के साथ पिता इस हरकत से रिश्ता शर्मसार हुआ है .

परतूर थाने के पुलीस निरीक्षक शिरीष हुंबे बताते हैं कि, आरोपी पिता और उसके दोस्त के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया. उन दोनो को जालना कोर्टमें पेश किया. दोनों आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा है. इस घटना को छिपाने वाली पीड़ित लड़की की मां और उनके दौ मौसी पर भी कार्रवाई की हुई है.