सासाराम: नवविवाहिता की जहर देकर हत्या, परिजनों ने ससुराल पर पैसे मांगने का लगाया आरोप

मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को सास, ननद तथा देवर द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा था. साथ ही बाइक खरीदने के लिए एक लाख रुपए की मांग की जा रही थी.

सासाराम: नवविवाहिता की जहर देकर हत्या, परिजनों ने ससुराल पर पैसे मांगने का लगाया आरोप
नवविवाहिता की जहर देकर हत्या कर दी गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सासाराम: बिहार के रोहतास से दहेज के लिए नवविवाहिता की जहर देकर हत्या का मामला सामने आया है. रोहतास जिला के नोखा थाना अंतर्गत श्रीखिंडा गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मायके वालों ने कहा कि 3 दिन पहले ही ससुराल पक्ष के लोगों ने पैसे की डिमांड की थी, तो 25 हजार रुपए दिया गया था. 

उन्होंने कहा कि इसके बाद भी ससुराल पक्ष वाले नहीं माने और बाइक खरीदने के लिए एक लाख रुपए की मांग करने लगे. मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को सास, ननद तथा देवर द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा था.

मृतक के परिजनों के मुताबिक, मृतक की शादी 2017 में हुई थी और इसी साल मार्च महीने में लड़की की गवना के बाद विदाई हुई थी. तभी से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

वहीं, घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल ले गई. मृतक का मायका राजपुर थाना के हुसैनाबाद में है. इधर, घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि आरोपी फरार चल रहा हैं.