दीपिका पादुकोण के JNU दौरे के बहाने बिहार में सियासत तेज, RJD-BJP एक दूसरे पर साध रही निशाना
Advertisement

दीपिका पादुकोण के JNU दौरे के बहाने बिहार में सियासत तेज, RJD-BJP एक दूसरे पर साध रही निशाना

आरजेडी ने अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए जन्मजात स्त्री विरोधी होने का ठिकड़ा फोड़ा तो बीजेपी ने पलटवार करते हुए आरजेडी को आइना दिखाया.

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद अब बिहार में राजनीति तेज हो गई है.

पटना: जेएनयू में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना बिहार के राजनीति में मुद्दा बन गया है. आरजेडी ने अपने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर निशाना साधते हुए जन्मजात स्त्री विरोधी होने का ठिकड़ा फोड़ा तो बीजेपी ने पलटवार करते हुए आरजेडी को आइना दिखाया.

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोन का जेएनयू में घायल एक गुट के लोगो से मिलने को लेकर राजनीत तेज है. एक ओर सोशल मीडिया पर इसको लेकर दो धरों में आम लोग बनते है और अपने-अपने तरीके से तर्क दे रहे हैं. वहीं, इसको लेकर राजनैतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है.

आरजेडी की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि जबसे बीजेपी के लोगो को छपाक के संवेदनशील विषय के बारे में मालूम चला और यह जाना कि ये उनके विरुद्ध है तो वे फिल्म का विरोध करने में लग गए, जन्मजात स्त्री विरोधी है बीजेपी के लोग और उनका ये चेहरा अब सामने आ गया है. 

आरजेडी के इस बयान पर बीजेपी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि जिनके घर में अपने बहु की इज्जत नहीं वे बीजेपी को स्त्री विरोधी बता रहे है. बीजेपी के एमएलसी ने आरजेडी को आइना दिखाते हुए कहा कि जिनलोगों ने अपने घर में स्त्री को सम्मान न देकर न सिर्फ अपमानित किया बल्कि प्रताड़ित भी किया और जिनके घर के बहु का सामन रात रात भर सड़क पर और थाने में पड़ा है वे बीजेपी को स्त्री सम्मान का पाठ न पढ़ा कर अपने गिरेवान में झांके.

आरजेडी दीपिका पादुकोण को नारी शक्ति और सम्मान का प्रतीक बताकर बीजेपी को स्त्री विरोधी होने का आरोप मध् रही है वही बीजेपी अपने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम का हवाला देते हुए न सिर्फ इस डिश में किये जा रहे कार्यक्रमों को गिना रही है बल्कि आरजेडी को आइना दिखा कर उन्हें बीजेपी को नसीहत न देने के लिए अगाह कर रही है.