मधेपुरा: अज्ञात अपराधियों ने शख्स की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतक के परिजन की माने तो संजय रात करीब 9-10 बजे के करीब बाजार से घर आ रहा था, तभी रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसका पीछा किया और गोली मार दी.

मधेपुरा: अज्ञात अपराधियों ने शख्स की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
अपराधियों ने गोली मारकर शख्स की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने में विफल साबित होती दिख रही है. बेखौफ अपराधी जिले में लगातार हत्या और लूट जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे रहे हैं. दरअसल जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय यादव को बीती देर रात बाइक सवार अज्ञात अपरधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले संजय को गावं के ही कथित शराब कारोबारी से गाड़ी साइड लेने के दौरान विवाद हुवा था. जिस वजह से उनकी देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, जांच में जुटी पुलिस इस मामले में तत्काल शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं, मृतक के परिजन की माने तो संजय रात करीब 9-10 बजे के करीब बाजार से घर आ रहा था, तभी रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसका पीछा किया और गोली मार दी.

बता दें की एक सप्ताह के भीतर ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में मुखिया पति समेत दो अन्य लोगों की हत्या हो चुकी है. लेकिन इन मामलों में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था पर विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर निशाना साध रहा है.विपक्ष का आरोप है कि नीतीश सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है.