Arijit Singh Concert in Chandigarh: चंडीगढ़ में होने वाला अरिजीत सिंह का शो हुआ स्थगित
Advertisement

Arijit Singh Concert in Chandigarh: चंडीगढ़ में होने वाला अरिजीत सिंह का शो हुआ स्थगित

Arijit Singh Concert in Chandigarh: चंडीगढ़ सेक्टर-34 स्थित प्रदर्शनी मैदान में होने वाले अरिजीत सिंह के लाइव कंसर्ट के मद्देनजर आसपास के इलाकों में वाहनों की आवाजाही पर रोक भी लगा दी गई थी. 

Arijit Singh Concert in Chandigarh: चंडीगढ़ में होने वाला अरिजीत सिंह का शो हुआ स्थगित

Arijit Singh Concert in Chandigarh Postponed news: चंडीगढ़ के सेक्टर 34 में होने वाले अरिजीत सिंह के शो को लेकर उनके प्रशंसकों में भारी उत्साह है लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड के मशहूर गायक का यह शो रद्द कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ के सेक्टर 34 में होने वाले अरिजीत सिंह को खराब मौसम की वजह से रद्द कर दिया गया है. हालांकि यह शो रद्द नहीं हुआ है. जी हां, यह शो स्थगित किया गया है. इसकी पुष्टि करने के लिए ज़ी मीडिया ने पुलिस अधिकारी से बात की जिन्होंने बताया कि यह शो रद्द नहीं बल्कि स्थगित (Arijit Singh Concert in Chandigarh Postponed news) किया है. 

अगर मौसम की बात करें तो कई रिपोर्ट्स का कहना है कि कल यानी 27 मई को पूरा दिन बारिश रहेगी. बता दें कि चंडीगढ़ सेक्टर-34 स्थित प्रदर्शनी मैदान में होने वाले अरिजीत सिंह के लाइव कंसर्ट के मद्देनजर आसपास के इलाकों में वाहनों की आवाजाही पर रोक भी लगा दी गई थी. 

यह भी पढ़ें:  Rs 75 coin in India launch date news: भारत में इस दिन लॉन्च होगा 75 रुपये का सिक्का

इसके अलावा कुछ ट्रैफिक रूट भी डायवर्ट कर दिए गए थे. हालांकि, इस दौरान पुलिस और आपातकालीन सेवा वाहनों को आने-जाने की छूट दी गई. ट्रैफिक रूट के मुताबिक पार्किंग की व्यवस्था भी की गई जिसके तहत डायमंड/लाउंज टिकट वालों को वाहन सेक्टर-34 स्थित फर्नीचर मार्केट के सामने स्टेज के पीछे पार्क करने की अनुमति दी गई. 

वहीं प्लेटिनम टिकट वालों को वाहन सेक्टर-34 गुरुद्वारे के सामने पार्क करने के लिए कहा गया और सामान्य टिकट वालों के लिए शाम फैशन माल के विपरीत दो पार्किग बनाई गई. पुलिस ने लोगों से आग्रह भी किया कि जो लोग कार्यक्रम देखने के इच्छुक हैं वह कार पूलिंग और टैक्सी का इस्तेमाल करें ताकि जाम से बचा जा सके. 

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi को 'सेंगोल' सौंपने वाले मदुरै अधीनम के पुजारी ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कही बड़ी बात

Trending news