पुत्रवधु समेत चार की हत्या के बाद रिटायर्ड फौजी थाने पहुंचा, बोला- मार दिया है मैंने पांच लोगों को
Advertisement

पुत्रवधु समेत चार की हत्या के बाद रिटायर्ड फौजी थाने पहुंचा, बोला- मार दिया है मैंने पांच लोगों को

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में मकान मालिक में किरायेदार के परिवार पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. पुलिस ने घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. 

गुरुग्राम में आरोपी से जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

गुरुग्राम : साइबर सिटी में आज एक बड़ी वारदात सामने आई. गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में मकान मालिक में किरायेदार के परिवार पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. दिल दहलाने वाली वारदात में आरोपी ने पुत्रवधु समेत चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में एक बच्ची घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हैरत की बात यह है कि मौत का तांडव खेलने के बाद आरोपी रिटायर्ड फौजी ने सुबह थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. उसने पुलिस को बताया कि उसने पांच लोगों की हत्या कर दी है.

जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मरने वालों में दो महिलाएं, एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है, जबकि एक बच्ची घायल अवस्था में मिली. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.  

WATCH LIVE TV

पुलिस कर रही पूछताछ 

वारदात को क्यों अंजाम दिया गया, इस बारे में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, लेकिन प्रारम्भिक जानकारी से पता चला है कि रिटायर्ड फौजी को अपनी बहू पर किरायेदार के साथ अनैतिक संबंधों (Illegal Relationship) का शक था.

इसी बात से नाराज मकान मालिक ने अपनी बहू और किरायेदार, उसी पत्नी और दोनों बच्चों को तेजधार हथियार से काट डाला. पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. 

 

Trending news