बिलासपुर बस अड्डे पर हुआ बड़ा हादसा, दो बसों के बीच आने व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बिलासपुर बस अड्डे पर हुआ बड़ा हादसा, दो बसों के बीच आने व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर बस अड्डे पर एक बड़ा हादसा तब पेश आया, जब दो बसों के बीच दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. 59 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम ब्रह्मदास है जो कि बिलासपुर के दनोह कोशरिया का रहने वाला बताया जा रहा है.

बिलासपुर बस अड्डे पर हुआ बड़ा हादसा, दो बसों के बीच आने व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

विजय भारद्वाज/हिमाचल प्रदेश: बिलासपुर बस अड्डे पर एक बड़ा हादसा तब पेश आया, जब दो बसों के बीच दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. 59 वर्षीय इस व्यक्ति का नाम ब्रह्मदास है जो कि बिलासपुर के दनोह कोशरिया का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं ब्रह्नदास अपने घर जाने के लिए बस अड्डे पर बस लेने पहुंचा था.

तो वहीं, बिलासपुर भियु नखर रुट की एचआरटीसी बस ड्राइवर ने ब्रह्मदास को हटने के लिए कहा और बस बैक करने लगा इतने में ब्रह्मदास जैसे ही पीछे जाने के लिए मुड़ा की एचआरटीसी व साथ खड़ी प्राइवेट बस के बीच में दब गया और उसके सिर पर चोट आने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

ये भी पढ़े: CM वीरभद्र सिंह पंचतत्व में हुए विलीन, बेटे विक्रमादित्य ने दी पार्थिक देह को मुखाग्नि

परिवार में छाया मातम

वहीं ब्रमदास की मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुराहाल है. वहीं ब्रह्मदास के शव को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर लाया गया है जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा, इसके साथ ही बिलासपुर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर आगामी कर्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: शराब माफि‍या पर हिमाचल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 200 शराब की पेटी बरामद, ट्रक चालक फरार

यह हादसा एक लापरवाही है या फिर दुर्घटना है. वहीं एचआरटीसी बस चालक रामपाल के कहना है कि ‘उन्होंने ब्रह्मदास को पीछे हटने के लिए कहा था. मगर वह साथ लगी प्राइवेट बस में चढ़ गए और जैसे हो उन्होंने गर्दन बाहर निकाली तो बस से टक्करा गयी व दोनों बसों के बीच में सिर दब गया, जिससे उनकी मौत हो गयी.’

WATCH LIVE TV

Trending news