जिम में ताबड़तोड़ चली गोलियां, अफरा तफरी में 3 युवकों को लगी गोली

सोनीपत का नांगल कला गांव बीती देर रात गोलियों की गूंज से दहल गया। दो गुटों की आपसी रंजिश गांव के एक जिम में गोलियां चलाई गई। 3 युवकों को गोली मारी गई है।

जिम में ताबड़तोड़ चली गोलियां, अफरा तफरी में 3 युवकों को लगी गोली
गांव नांगल कला में कार सवार हमलावरों ने बुधवार रात दहशत फैलाने के लिए जिम में फायरिंग कर दी

राजेश खत्री/सोनीपत : सोनीपत से कुंडली थाना क्षेत्र के गांव नांगल कला में कार सवार हमलावरों ने बुधवार रात दहशत फैलाने के लिए जिम में फायरिंग कर दी, जिसके चलते जिम संचालक ने अपने बचाव में फायरिंग की। इस फायरिंग में तीन हमलावर गोली लगने से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक गांव नांगल कला में एक जिम में बुधवार रात एक कार में सवार कुछ युवक पहुंचे, जिन्होंने पिस्टल निकालकर जिम के अंदर एक युवक की कनपटी पर लगा दी। इसके साथ ही उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। गुरुदत्त ने एक बदमाश की पिस्तौल छीन कर जिम में मशीन की ओट लेकर गोली चलाई। जिसके बाद भगदड़ मच गई। सूचना के बाद पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि जिम संचालक ने मंगलवार को 4 युवकों पर फायरिंग करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हमलावरों ने आठ राउंड गोली चलाई थी. बदमाशों की ओर से 07 मार्च तक जिम को बंद करने की चेतावनी दी थी। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

WATCH LIVE TV