असली और नकली किन्नर का विवाद गहराया, बधाई को लेकर गाड़ी पर हमला
Advertisement

असली और नकली किन्नर का विवाद गहराया, बधाई को लेकर गाड़ी पर हमला

शहर में असली और नकली किन्नर का विवाद बढ़ता जा रहा है. आज एक गुट ने दूसरे गुट की गाडी पर हमला बोल दिया, जिसमें एक किन्नर घायल हो गया.

हमले में क्षतिग्रस्त कार और जांच करती पुलिस

विपिन शर्मा/कैथल : शहर में असली और नकली किन्नर का विवाद बढ़ता जा रहा है. आज एक गुट ने दूसरे गुट की गाडी पर हमला बोल दिया, जिसमें एक किन्नर घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

किन्नर समाज की गद्दी नशीन महंत किरण ने बताया कि अभिषेक नाम का किन्नर जेंडर चेंज कराकर किन्नर बन गया है और अपना नाम रुपाली रख लिया है. वह नशेड़ी किस्म का है और अपने साथ 8-10 लड़के रखता है. किन्नर समाज के लोग अपने निश्चित इलाके में बधाइयां लेते हैं. लेकिन यह हमारे इलाके में आकर लोगों से बधाइयां लेता है. 

WATCH LIVE TV

पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है, जिसकी हमने थाने में शिकायत भी की है.  किरण ने बताया की आज अभिषेक ने अपने लड़कों के साथ आकर हम किन्नरों की गाड़ी पर उस समय हमला कर दिया, जब हम लोग बधाइयां लेने के लिए जा रहे थे. गाड़ी को तो नुकसान हुआ ही है. हमारे कुछ किन्नरों को भी चोटें आई है. उन्होंने पुलिस से अभिषेक को पकड़ने की मांग की. 

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप 
आरोप है कि अभिषेक पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है. हम बार-बार शिकायत कर चुके हैं, परंतु कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

अगर पुलिस ने इस बार कोई कार्रवाई नहीं की तो हम किन्नर समाज के लोग ही इस बारे में कोई उचित निर्णय लेंगे. महिला जांच अधिकारी अमरजीत का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं. 

Trending news