घर की कलह से पूरा परिवार खत्म, दो बच्चों और पत्नी को जहर मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद खुदकुशी

तलाव गांव में एक घर में कलह के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीला दी और उसके बाद खुद भी पी ली.

घर की कलह से पूरा परिवार खत्म, दो बच्चों और पत्नी को जहर मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद खुदकुशी
तलाव गांव में घटना के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करते अधिकारी

संजीत खन्ना/ झज्जर : तलाव गांव में एक घर में कलह के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीला दी और उसके बाद खुद भी पी ली. कल शाम इलाज के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक परचून की दुकान पर नौकरी करने वाले दीपक ने कल दोपहर बाद अपने दो बच्चों बेबी और अनुज को गांव के सरकारी स्कूल से लेने गया था. रास्ते में उसने बच्चों को जहर मिली कोल्ड ड्रिंक पिला दी. इसके बाद घर पहुंच कर पत्नी निशा को दी और फिर खुद भी पी ली.

चारों की तबीयत बिगड़ने के बाद सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें  रोहतक के पंडित बीडी शर्मा पीजीआइएमएस रेफर कर दिया गया. सोमवार शाम करीब 6 बजे तक चारों की मौत हो गई. निशा के मायके वालों ने दीपक पर हत्या का आरोप लगाया है. 

एक दिन पहले हुआ था झगड़ा 

पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने बताया कि प्रथम दृष्टया घरेलू कलह के कारण पूरे परिवार की मौत का कारण माना जा रहा है. दीपक झज्जर में एक परचून की दुकान पर काम करता था और उसकी पत्नी निशा एक प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करती थी.

WATCH LIVE TV

प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोनों का अक्सर झगड़ा होता था. एक दिन पहले भी घर में झगड़ा हुआ था. 

 पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे 

पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन दीपक ने शहर से जहर की पुड़िया खरीद कर कोल्ड ड्रिंक में मिला ली और गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ रहे दोनों बच्चों को लेने चला गया.

रास्ते में उसने जहर मिली कोल्ड ड्रिंक्स दोनों बच्चों को पिला दी और इसके बाद घर पहुंच कर निशा को भी पिला दी. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए.