स्कूल में भी बेटियां नहीं सुरक्षित, पढ़िए ऐसा क्या हुआ
Advertisement

स्कूल में भी बेटियां नहीं सुरक्षित, पढ़िए ऐसा क्या हुआ

पलवल के गांव अहरवां के सरकारी स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है और छेड़छाड़ करने का आरोप स्कूल के ही अध्यापक पर लगा है।

स्कूल में भी बेटियां नहीं सुरक्षित, पढ़िए ऐसा क्या हुआ

फरीदाबाद/विनोद मित्तल:  सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने ही स्कूल के शिक्षक पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि शिकायत करने पर स्कूल के स्टाफ ने मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन जब गांव के लोग विरोध में उतर आये तो मामला सदर थाना पुलिस तक पहुंचा। 

पलवल के गांव अहरवां के सरकारी स्कूल में एक अंग्रेजी विषय के शिक्षक ने नाबालिग छात्रा के साथ गुरू-शिष्या के रिश्ते तार -तार कर दिया.  आरोप है कि गांव के सरकारी स्कूल में कार्यरत अंग्रेजी विषय के अध्यापक ने दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने छेड़छाड़ का विरोध किया और अपनी टीचर और मां को आरोपी शिक्षक की करतूत बता डाली।  जब इस मामले की जानकारी स्कूल के अन्य स्टाफ को लगी तो पहले तो मामले को दबाने की कोशिश की गई लेकिन पिड़िता, परिवार और गांव के लोगों ने पुलिस तक मामला पहुंचा दिया। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर नामजद आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

WATCH LIVE  TV 

Trending news