UP से पंजाब जा रही मजदूरों की बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 1 महिला समेत 3 की मौत, 13 लोग घायल
Advertisement

UP से पंजाब जा रही मजदूरों की बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 1 महिला समेत 3 की मौत, 13 लोग घायल

हाल ही में हरियाणा के पानीपत में लखनऊ-आजमगढ़ के मजदूरों से भरी बस का का एक्सीडेंट हो गया है. यह एक्सीडेंट जीटी रोड खादी आश्रम के पास हुआ है. 

UP से पंजाब जा रही मजदूरों की बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 1 महिला समेत 3 की मौत, 13 लोग घायल

पानीपत: हाल ही में हरियाणा के पानीपत में लखनऊ-आजमगढ़ के मजदूरों से भरी बस का का एक्सीडेंट हो गया है. यह एक्सीडेंट जीटी रोड खादी आश्रम के पास हुआ है. ट्रक और बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में 16 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इतना ही नहीं इस हादसे में एक महिला और दो युवकों की मौत हो गई है.

घायल 16 मजदूरों को गंभीर हालत में रोहतक के PGI रेफर किया गया है. खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश से बड़ी संख्या में मजदूर पंजाब में अपनी रोजी-रोटी कमाने के जा रहे थे. बेचारे मजदूरों को क्या पता थ कि ये उनकी आखरी रात होगी. लेकिन, अचानक पानीपत खादी आश्रम के पास खड़ी बस में ट्रक ने भीषण टक्कर मारी दी.

ये भी पढ़े: ICICI Bank Alert: 1 अगस्त से Bank सर्विस चार्ज में होने जा रहे ये बड़े बदलाव! ATM, कैश ट्रांजैक्शन पर देने होंगे इतने रुपये

बता दें कि लखनऊ-आजमगढ़ से बस पंजाब जा रही थी, तो जीटी रोड खादी आश्रम के पास मजदूरों को उतारने के लिए बस रुकी गई थी. इसके बाद खड़ी बस में एक ट्रक ने तेजी से टक्कर मार दी और इस टक्कर में 13 लोग घायल हो गए हैं और 3 लोगों की मौत हो गई. घायल मजदूर ने बताया कि लखनऊ से लुधियाना जा रहे थे कि पानीपत में ट्रक ने बस को टक्कर मार दी.

घायल मजदूर ने आगे बताया कि बस में लगभग 80 से ज्यादा सवारियां थी. लखनऊ से लुधियाना तक का 1200 रुपए किराया दिया था. डॉक्टर पवन ने बताया कि सुबह लगभग 6 बजे की घटना है, 16 मजदूरों की गंभीर अवस्था में लाया गया था. 2 मजदूर ब्रॉट डेड आये थे, जबकि 1 मजदूर की रेफर के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. 8 मजदूरों को गंभीर हालत में रोहतक PGI रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़े: Horoscope, 31 July 2021: इन पांच राशि वाले लड़कों की आज चमक सकती है किस्मत, इन राशि से लगाए पता

सुबह के वक्त हुआ हादसा

आपको बता दें कि ISI परमिंदर ने बताया कि सुबह 6 बजे हमें सूचना मिली कि बस और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई है. बस से सवारियां उतारते हुए ट्रक ने बस को टक्कर मारी. हादसे में 1 महिला समेत 2 युवकों की मौत हो गई है. तीनों मृतक उत्तरप्रदेश के रहने वाले थे. 8 घायलों को रोहतक PGI रेफर किया गया. ट्रक का ड्राइवर अभी फरार है. बस के पास सवारियां ले जाने परमिट था या नहीं यह जांच के बाद पता चलेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news