कार में बैठे युवक को बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी, सीसीटीवी में दिखे बदमाश

सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे  28 साल के मनीष अपनी Xuv 500 गाड़ी में कहीं जाने के लिए बैठे थे, तभी दो हथियारबंद बदमाश आए और मनीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी

कार में बैठे युवक को बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी, सीसीटीवी में दिखे बदमाश
CCTV कैमरे में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर
Play

विनोद लांबा/ गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला गुरुग्राम की फिरोज गांधी कॉलोनी का है. यहां पर दिनदहाड़े बदमाशों ने कार सवार युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस हमले में  युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच और घटना स्थल से डेढ़ दर्जन गोलियों का खोखा बरामद किया है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. 

क्या है मामला 

 सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे  28 साल के मनीष अपनी Xuv 500 गाड़ी में कहीं जाने के लिए बैठे थे, तभी दो हथियारबंद बदमाश आए और मनीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस हमले में मनीष को कई गोलियां लगीं. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए, लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए थे.

CCTV कैमरे में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर
 
घंटना को अंजाम देने के बाद भागते हुए बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है. वारदात की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम पुलिस के तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. मनीष पर दिनदहाड़े किसने फायरिंग की इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस शुरुआती जांच में इसे आपसी रंजिश से जोड़कर देख रही हैं. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को गुरुग्राम पुलिस अपने साथ ले गयी है.