गुरुग्राम में सोहना रोड पर गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, 2 घायल
Advertisement

गुरुग्राम में सोहना रोड पर गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, 2 घायल

दोनों घायल मजदूर बताए जा रहे हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गुरुग्राम में सोहना रोड पर गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर, 2 घायल

विनोद लाबा, अंजली मुदगल/गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में सोहना रोड पर शनिवार रात निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा अचानक भरभरा कर गिर गया. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की खबर है. दोनों घायल मजदूर बताए जा रहे हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

फ्लाईओवर का कंक्रीट से बना विशाल स्लैब तेज आवाज के साथ नीचे गिर गया. गनीमत यह रही की उस वक्त फ्लाईओवर के नीचे ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे, जिस वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया। फिलहाल पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

बता दें कि यह निर्माणाधीन फ्लाईओवर करीब  6 किलोमीटर लंबा है, जो दिल्ली से बरोदा जाने वाले मार्ग के लिए तैयार किया जा रहा है। इसका निर्माण कार्य साल 2018 में शुरू हुआ था. 707 करोड़ रुपये की लागत से इसका निर्माण किया जा रहा है. 

एनएचएआई के एक अधिकारी की तरफ से बताया गया कि जहां हादसा हुआ, सड़क के उस हिस्से का विस्तार पहले ही हो चुका था और काम भी पूरा हो गया था. कास्टिंग और स्ट्रेसिंग भी पूरी हो चुकी थी. ये हादसा कैसे हुआ, इसका पता लगाने के लिए इसकी जांच करनी होगी. फिलहाल यह जांच का विषय है कि क्या इस हादसे में लापरवाही रही है बारिश की वजह से यह हादसा हुआ।

Watch Live Tv-

Trending news