खाओगे भारत का, गाओगे पाकिस्तान का, मिलेगी सज़ा, जानिए मामला
Advertisement

खाओगे भारत का, गाओगे पाकिस्तान का, मिलेगी सज़ा, जानिए मामला

भारत में रहकर पाकिस्तान की तारीफ करने वाले लोगों की खबरें आपने इससे पहले ज्यादातर जम्मू-कश्मीर से सुनी होंगी लेकिन इस बार ऐसा एक मामला पंचकूला से सामने आया है। 

पंचकूला में भड़काऊ पोस्ट करना कैसे पड़ा महंगा, जानिए

बज़म वर्मा/ पंचकूला: भारत में रहकर पाकिस्तान की तारीफ करने वाले लोगों की खबरें आपने इससे पहले ज्यादातर जम्मू-कश्मीर से सुनी होंगी लेकिन इस बार ऐसा एक मामला पंचकूला से सामने आया है। 

क्या है पूरा मामला ?

पंचकूला में एक शख्स को सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करना महंगा पड़ गया, मोहम्मद गज़ाफी नाम के एक शख्स को भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पंचकूला के चंडी मंदिर थाना पुलिस ने मोहम्मद गज़ाफी को गिरफ्तार किया है,जो जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा का रहने वाला है और फिल्हाल पंचकूला के एक होटल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा है। 

दरअसल, इस शख्स पर व्हाट्सएप स्टेटस पर एक पाकिस्तानी नेता का भड़काऊ वीडियो लगाने का आरोप हैं। वीडियो में पाकिस्तानी नेता अपने भाषण में आज़ाद कश्मीर लेने की बात कह रहा है। साथ ही इस वीडियो में ये शख्स भारतीय सेना का अपमान और आतंकवादी बुरहान वानी की तारीफ भी करता भी नज़र आया।

सूचना मिलने पर युवक के खिलाफ़ चंडी मंदिर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और मोहम्मद गज़ाफी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पंचकूला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Watch Live Tv-

Trending news