पानीपत में पड़ोसी देवर संग भागी भाभी तो उसके पति ने उठाया ये कदम
Advertisement

पानीपत में पड़ोसी देवर संग भागी भाभी तो उसके पति ने उठाया ये कदम

पानीपत के 36 वर्षीय धरर्मेंद्र की शादी दो सला पहले ही हुई थी। हंसी-खुशी जीवन चल रहा था, लेकिन उसके  पीछे  क्या चल रहा है यह किसी को पता भी नहीं था। शादी के बाद ससुराल आयी विवाहिता का पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल पड़ा। काफी दिनों तक तो उसके ससुराल वालों को इस बात की जानकारी ही नहीं थी

पानीपत में पड़ोसी देवर संग भागी भाभी तो उसके पति ने उठाया ये कदम

चंडीगढ़ :  पानीपत के 36 वर्षीय धरर्मेंद्र की शादी दो सला पहले ही हुई थी। हंसी-खुशी जीवन चल रहा था, लेकिन उसके  पीछे  क्या चल रहा है यह किसी को पता भी नहीं था। शादी के बाद ससुराल आयी विवाहिता का पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल पड़ा। काफी दिनों तक तो उसके ससुराल वालों को इस बात की जानकारी ही नहीं थी। फिर एक दिन अचानकर वह अपने पड़ोसी के साथ फरार हो गई। जब पति धरमेंद्र को इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो वह इस सदमे को बर्दाशत नहीं कर पाया।

फांसी लगाकर की आत्महत्या
पत्नी की इस हरकत से परेशान 36 वर्षीय धरमेंद्र इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पया ऐसे में उसने अपने घर में ही गाडर के साथ रस्सी बांधकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। यह कदम धरमेंद्र ने ऐसे ही नहीं उठाया बल्कि पहले उसने अपनी पत्नी को वापस लाने की कोशिश भी की थी। इस दरौन जब उसकी बात पडोसी पवन से हुई तो उसने उसके साथ गली-गलौच की और जान से मारने की धमकी भी दी। इतना होने के बाद धरर्मेंद्र ने ऐसा कदम उठाया जिसके उसके परिवार वालों को अंदाज़ा भी नहीं था।

WATCH LIVE TV

Trending news