युवक के मन में आया संपत्ति का लालच फिर दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम
Advertisement

युवक के मन में आया संपत्ति का लालच फिर दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम

रिश्तों पर भरोसा करना मुश्किल हो गया है, जिस नाती को गोद लेकर नाना ने पाल पोसकर बड़ा किया, पढ़ाया, लिखाया उसी फतेह सिंह ने संपत्ति के लालच में अपने नाना को मौत के घाट उतार दिया. करनाल के इच्छनपुर गांव में युवक ने डबल मर्डर कर दिया और मौके से फरार हो गया.

युवक के मन में आया संपत्ति का लालच फिर दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम

कमरजीत सिंह/करनाल: रिश्तों पर भरोसा करना मुश्किल हो गया है, जिस नाती को गोद लेकर नाना ने पाल पोसकर बड़ा किया, पढ़ाया, लिखाया उसी फतेह सिंह ने संपत्ति के लालच में अपने नाना को मौत के घाट उतार दिया. करनाल के इच्छनपुर गांव में युवक ने डबल मर्डर कर दिया और मौके से फरार हो गया. फतेह सिंह ने बंदूक से अपनी मौसी और नाना की हत्या कर दी है. वहीं एक दूसरी मौसी और उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. फतेह सिंह बचपन से ही अपने नाना के पास रहता था. हालांकि अभी कुछ भी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Sarkari Naukri ECIL Recruitment 2022: जूनियर टेक्नीशियन के लिए बंपर भर्ती, बिना परीक्षा भरे जाएंगे पद!

संपत्ति के लिए उतारा नाना को मौत के घाट
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि जब वे सभी मौके पर पहुंचे तो वहां देखा कि एक तरफ जोगिंदर सिंह पड़े थे तो दूसरी तरफ प्रभजोत कौर पड़ी हुई थी. वहीं रिश्तेदारों ने बताया कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि उसके नाना ने कुछ जमीन उसके नाम ही करवा दी थी, लेकिन फतेह सिंह पूरी संपत्ति लेना चाहता था जिसको लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि उसने बंदूक की गोलियों से अपने नाना और मौसी को छलनी कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news