खालिस्तान समर्थकों ने दी सीएम जयराम ठाकुर को धमकी, 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

पुलिस ने कहा है कि हमें खालिस्तानी समर्थकों के विदेश से भेजे गए पूर्व-रिकॉर्डेड संदेश मिले हैं, इस ऑडियो को जब्त कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है. हिमाचल पुलिस प्रदेश की सुरक्षा और देश विरोधी ताकतों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है.

खालिस्तान समर्थकों ने दी सीएम जयराम ठाकुर को धमकी, 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा
खालिस्तान समर्थकों ने रेकॉर्डेड कॉल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकाते हुए हिमाचल प्रदेश को पंजाब में शामिल करने की बात कही है.

शिमला : खालिस्तान समर्थकों ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को धमकी दी है. प्रदेश के कुछ पत्रकारों के मोबाइल पर भेजे गए ऑडियो संदेश में उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री को 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे. 

रिकॉर्ड की गई कॉल में कहा गया है कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा था. पंजाब में जनमत संग्रह करवाया जाएगा और हिमाचल को फिर से पंजाब में शामिल किया जाएगा. खालिस्तान समर्थकों ने कहा है कि किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने दें.

ऑडियो की जांच

पुलिस ने कहा है कि हमें खालिस्तानी समर्थकों के विदेश से भेजे गए पूर्व-रिकॉर्डेड संदेश मिले हैं, इस ऑडियो को जब्त कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

पुलिस हुई सक्रिय 

सूत्रों ने बताया कि सरकार ने इस ऑडियो की जांच का आदेश दे दिया है. जांच की जिम्मेदारी साइबर थाने को सौंपी गई है. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने धमकी भरे इस ऑडियो संदेश को गंभीरता से लिया है. पुलिस ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों से सख्ती से निपटा जाएगा.

केंद्रीय एजेंसियों को दी सूचना 

राज्य पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि खालिस्तान समर्थकों की ओर से रिकॉर्ड की गई कॉल प्रदेश के कुछ पत्रकारों को मोबाइल पर भेजी गई है. हिमाचल पुलिस प्रदेश की सुरक्षा और देश विरोधी ताकतों से निपटने में पूरी तरह सक्षम है. इस संबंध में केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को भी सूचित कर दिया गया है.