Crime in Love: हत्या को दिया एक्सीडेंट का नाम, बीवी के होश आते ही खुला राज
X

Crime in Love: हत्या को दिया एक्सीडेंट का नाम, बीवी के होश आते ही खुला राज

हिमाचल प्रदेश में अपने प्रयटन के लिए जाना जाता है. लेकिन, कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिसका भुगतान करना पड़ता है. हाल ही में एक दंपत्ति शिमला के कुफरी में घूमने के लिए आए थे 

Crime in Love: हत्या को दिया एक्सीडेंट का नाम, बीवी के होश आते ही खुला राज

समीक्षा राणा/शिमलाः हिमाचल प्रदेश में अपने प्रयटन के लिए जाना जाता है. लेकिन, कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिसका भुगतान करना पड़ता है. हाल ही में एक दंपत्ति शिमला के कुफरी में घूमने के लिए आए थे जिनके साथ एक 3 साल का बच्चा भी साथ था. दंपति के बीच झगड़ा हुआ जिसके चलते मामला हत्या तक पहुंच गया.

पहले मामले को हादसे का बताया गया

बता दे 25 सितंबर को हिमाचल प्रदेश के पर्यटन स्थल कुफरी में एक दंपत्ति हरियाणा के पंचकुला से शिमला घूमने आए थे. दंपत्ति कुफरी के कोटि होटल में रुके हुए थे. 26 सितंबर को दंपत्ति शिमला के चायल घूमने निकले. वहां रास्ते में दोनों के बीच झगड़ा हो गया, शुरुआती पुलिस की जांच में आरोपी पति अरविंद ने बताया कि वाहन हादसा दुर्घटनाग्रस्त हो गया था.

पुलिस मौके पर पहुंची तो वाहन सड़क से 25 मीटर नीचे गिरी हुई थी. अरविंद की पत्नी लहूलुहान हालत में गंभीर हालात में पड़ी हुई थी, जिसको इलाज के लिए चंडीगढ़ के पीजीआई में रेफर किया गया था.

2 महिलाओं से आरोपी के संबंध

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की एक शादी पहले से हुई थी और एक के साथ 5 सालों से लिव- इन में रह रहे था जिसकी जानकारी दोनों महिलाओं को थी, जिस महिला के साथ आरोपी लिव-इन में रहा था 3 साल का बच्चा भी है.

DSP मंगत राम ने दी मामले की जानकारी

DSP मगंत राम ठाकुर ने बताया कि घटना के बाद महिला बयान देने की हालत में नहीं थी. 8 अक्टूबर को महिला शिमला पुलिस ने पीजीआई चंडीगढ़ जाकर महिला का बयान लिया गया, जिसके बाद आरोपी फरार था. बयान में महिला ने कहा कि अरविंद ने उसके सिर पर प्रहार किया और दिखाया कि एक्सीडेंट हुआ है. 17 दिन के बाद गम्भीर हालत में महिला ने 12 अक्टूबर को दम तोड़ दिया.

पंचकूला से पकड़ा गया आरोपी

आपको बता दें कि मामले की छानबीन के लिए शिमला पुलिस हरियाणा के पंचकूला, चंडीगढ़, सोनीपत, पानीपत गई थी. बीते दिन शिमला पुलिस ने आरोपी को पंचकूला से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की हरियाणा के जींद का रहने वाला है. ढली थाना के अंर्तगत मामले की जांच चल रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news