BJP नेता सोनाली फोगाट के घर पर लाखों की चोरी, जानिए पूरा मामला
Advertisement

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर पर लाखों की चोरी, जानिए पूरा मामला

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के घर में चोरी हो गई है। सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर से लाखों रुपये की ज्वेलरी, नगद पैसे और लाइसेंसी बंदूक की चोरी हो गई है।

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के घर में चोरी हो गई है

रोहित कुमार/हिसार: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के घर में चोरी हो गई है। सोनाली फोगाट के हिसार स्थित घर से लाखों रुपये की ज्वेलरी, नगद पैसे और लाइसेंसी बंदूक की चोरी हो गई है।

सोनाली फोगाट ने चोरी की इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में सोनाली ने पुलिस को बताया कि वो 9 फरवरी को घर बन्द करके चंडीगढ गई थी, जिसके बाद जब 15 फरवरी को वापिस घर आकर देखा तो मकान का ताला टूटा मिला। सोनाली फोगाट के मुताबिक घर आकर चैक करने पर पता चला कि अलमारी के अंदर से 10 लाख रुपये के आस पास की ज्वैलरी सोना -चांदी के बर्तन, घड़ियां और लाइसेंसी रिवॉलवर और 22 बोर गायब मिले हैं।
     
सोनाली के मुताबिक घर में सीसीटीवी कैमरे लगे थे, लेकिन चोरों ने घर से डीवीआर भी गायब कर दी है.  हालांकि अब सोनाली की शिकायत पर पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच के लिए फिंगर एक्सपर्ट टीम भी बुलाई गई है। इसके अलावा पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश कर रही है।

WATCH LIVE TV 

Trending news