1-1 लाख के इनामी बदमाशों की लंबे समय से थी तलाश, तड़के पुलिस से हुआ सामना तो....
Advertisement

1-1 लाख के इनामी बदमाशों की लंबे समय से थी तलाश, तड़के पुलिस से हुआ सामना तो....

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बुधवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसके बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ में दो बदमाश और तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

इसी स्थान पर पुलिस और बदमाशों के बीच चली गोलियां

देवेंद्र भारद्वाज/ गुरुग्राम : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बुधवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों पर 1-1 लाख रुपये का इनाम घोषित था. बदमाशों ने बच निकलने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी की.

जवाबी कार्रवाई में दोनों गोली लगने से घायल हो गए. मुठभेड़ के दौरान तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. मुठभेड़ के बाद पकड़े गए बदमाशों का नाम जॉनटू और मनीष जाखड़ है. दोनों पर हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई मामले दर्ज हैं.

वारदात को अंजाम देने वाले थे 
बुधवार तड़के 4 बजे पुलिस को गुरुग्राम के सेक्टर 56 के घाटा गांव के पास बदमाशों की मौजूदगी की सूचना मिली. जानकारी मिली थी की बदमाश गुरुग्राम फरीदाबाद रोड से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं.

इसके बाद सीआईए 39 इंचार्ज राजकुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाई गई. पुलिस ने जब दोनों को रोकने की कोशिश की तो पुलिस के बैरिकेड को तोड़कर भागने की कोशिश की.

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी फायरिंग की. इस दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. एक पुलिसकर्मी के हाथ में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाशों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों बदमाश हत्या के एक मामले में काफी समय से फरार चल रहे थे.

WATCH LIVE TV

पूर्व पार्षद की गोली मारकर की थी हत्या

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि मनीष और जॉनटू ने 5 मई को सेक्टर-38 में पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी थी. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से मनीष जाखड़ और जॉनटू एक के बाद एक पूर्व पार्षद संदीप पर गोली दाग रहे हैं.  इससे पहले भी दोनों पर कई आपरधिक मामले दर्ज हैं.

गुरुग्राम पुलिस ने दोनों ही आरोपियों पर एक-एक का इनाम रखा हुआ था. पिछले 2 महीने से लगातार पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई थी। दोनों ही आरोपी पुलिस के मोस्टवांटेड थे. 

रिमांड पर लेगी पुलिस 

फिलहाल पुलिस दोनों ही बदमाशों की कुंडली खंगालने में लगी हुई है. पुलिस इस बदमाशों के अस्पताल से बाहर आने का इंतजार कर रही है. इन्हें पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जायगा. 

Trending news